Crime NewsGumlaJharkhand

गुमला: वाहन चेकिंग अभियान के दौरान तीन अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

विज्ञापन

Gumla: रायडीह थाना क्षेत्र में अपराध को लगाम लगाने के लिए वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. एसपी एचपी जनार्दन से मिले निर्देश के बाद इलाके में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से दो अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस ने पुराना शंख मोड़ मांझा टोली के पास से की है.

दो अपराधियों की पहचान प्लदियूस एक्का व संदीप एक्का के रुप में हुई है. दोनों सगे भाई हैं. वे कटकया गांव के रहने वाले हैं. जबकि एक अपराधी का नाम  नंदू साहू बताया जा रहा है और वह अम्बेरा गांव का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें- #CycloneAmphan का असरः पश्चिम बंगाल व ओड़िसा कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश, झारखंड में भी असर

advt

एसपी के निर्देश पर चलाया जा रहा था वाहन चेकिंग अभियान

पुलिस ने बताया की रायडीह व आसपास के क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही थी. एसपी ने संज्ञान लेकर अपराधियों के धर-पकड़ के लिए वाहन चेकिंग व छापामारी अभियान चलाने का निर्देश दिया.

इसी दौरान पुराना शंख मोड़ के समीप चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. तभी गुमला की ओर से एक बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया गया. पुलिस को देखकर बाइक सवार भागने लगे. इस दौरान चेकिंग में लगे जवानों ने दोनों युवकों को दौड़ाकर पकड़ लिया.

पुलिस ने तलाशी के दौरान प्लदियूस एक्का व संदीप एक्का के पास से एक देसी पिस्तौल व 12 बोर के दो जिंदा गोली बरामद किया है. साथ ही दोनों की निशानदेही पर घर में छिपाकर रखे गये दो देसी राइफल भी बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें- DGP एमवी राव की पहल पर खोले गये कम्युनिटी किचन से 52 दिनों में 25.66 लाख से अधिक जरूरतमंदों को मिला भोजन

दोनों अपराधियों की निशानदेही पर राइफल बरामद

गिरफ्तार हुए दोनों अपराधियों से पुलिस के द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि वे दोनों इलाके में लूटपाट, रंगदारी व पैसा वसूली करते हैं. फिर दोनों की निशानदेही पर छापेमारी कर उनके घर से दो राइफल, पांच खोखा व चार अन्य गोली बरामद की गयी.

वहीं इन दोनों के अलावा वाहन चेकिंग के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने नंदू साहू नाम के एक आर्म्स एक्ट के प्राथमिक अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया है. वह करंज थाना क्षेत्र के अम्बेरा गांव का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें- #Patna : बिहार में बढ़ते कोरोना केस के बीच स्वास्थ्य सचिव संजय कुमार का तबादला, पर्यटन सचिव बनाया गया

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close