GumlaJharkhandLead NewsRanchi

Gumla: JJMP उग्रवादी संगठन के सदस्यों ने पूर्व सदस्य पर किया जानलेवा हमला, पत्नी और बेटी की मौत

Ranchi: झारखंड के गुमला जिले में जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के सदस्यों ने अपने ही संगठन के पूर्व सदस्य अमरजीत कुजूर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. इस हमले में अमरजीत कुजूर की पत्नी और बेटी की घटनास्थल पर मौत हो गई. उग्रवादी संगठन के पूर्व सदस्य अमरजीत कुजूर गंभीर रूप से घायल हो गया. अमरजीत कुजूर बाइक से पत्नी और बेटी के साथ कहीं जा रहे थे लेकिन घात लगाए उग्रवादियों ने हमला कर दिया था. यह घटना सोमवार की रात करीब आठ बजे चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कंचन नाला मोड़ के पास हुई.

इसे भी पढ़ें : राजधानी पटना की सड़को पर एक अप्रैल से नहीं चलेंगे डीजल बस और ऑटो

इस घटना के बाद अमरजीत का पांच वर्षीय पुत्र अनुज कुजूर रातभर मां और बहन के शव के पास बैठकर रोता रहा. घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सिरिल मरांडी, इंस्पेक्टर बैजू उरांव व थाना प्रभारी केके गुप्ता पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और दोनों शवों को थाना ले आए. पुलिस को सूचना मिली कि घायल अमरजीत कुजुर जनावर गांव में छिपा हुआ है. चैनपुर पुलिस ने छापेमारी कर अमरजीत कुजुर को गिरफ्तार कर लिया है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

बता दें कि अमरजीत कुजुर ने अपने साथियों के साथ मिलकर पूर्व में जेजेएमपी सुप्रीमो सुकरा उरांव की हत्या कर दी थी. संगठन का हथियार लेकर भागने के बाद अमरजीत और उसके साथियों ने एक अलग संगठन बना लिया है. मगर जेजेएमपी उग्रवादी इनके पीछे हाथ धोकर पड़े हुए थे. अमरजीत पत्नी और बच्चों को गुमला में एक किराए के मकान पर रखा था. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : झारखंड टेक्निकल यूनिवर्सिटी को मिला है अधिकार, फिर भी झारखंड कंबाइंड के भरोसे ले रहा एडमिशन

Related Articles

Back to top button