Crime NewsGumlaJharkhand

Gumla: पुत्र ने टांगी से वार कर माता-पिता को मार डाला

Ranchi: गुमला जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के होलंग ब्रिजया टोली गांव में रविवार दोपहर 20 वर्षीय विनोद ब्रिजया ने अपने 55 वर्षीय माता सानियारो ब्रिजया एवं 60 वर्षीय पिता सुखराम ब्रिजया की टांगी के पिछले हिसा से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

घटना के संबंध में गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि सनियारों ब्रिजया एवं सुखराम अपना छोटे बेटे विनोद ब्रिजया के एक साथ घर मे रहते थे. पूरा परिवार जंगल से लकड़ी लाकर बेचने का काम एवं बांस का सूप दौरा बनाने कर बेचने का काम करते थे.

विनोद ब्रिजया शुक्रवार को जंगल से तीन भार लकड़ी बेचने के लिए लाकर अपने घर में रखा था. जिसे उसका पिता सुखराम ब्रिजया ने बिशुनपुर ला कर दो भार लकड़ी बेच दिया. इधर रविवार की दोपहर करीब 12:00 बजे विनोद ब्रिजया गांजा एवं शराब की नशे में धुत होकर अपना घर पहुंचा तो देखा कि उसका दो भार लकड़ी घर में नहीं है, तो वह घर से टांगे निकाल कर अपनी मां सनीयारों ब्रिजया को टांगी के पिछले हिस्से से मार कर पूछने लगा कि मेरा लकड़ी जिसे मैं जंगल से लेकर आया था वह क्या हो गया. तो उसकी मां ने बताया कि तुम्हारे पिता लकड़ी को बेचने बिशुनपुर ले गए हैं. जिसके बाद पुनः विनोद अपनी मां को मारने लगा तो वह भागते हुए झाड़ी में घुस गई, जहां उसकी मौत हो गयी.

इधर विनोद टांगी पकड़ कर अपने पिता को खोजने के लिए बिशुनपुर आ रहा था. तभी वह घर से कुछ दूर पर लकड़ी बेचकर लौटने के दौरान रास्ते में मिल गया. तो बिनोद ने अपने पिता सुखराम ब्रिजिया को टांगी के पिछले हिस्से से मारकर मौत के घाट उतार दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल, बिशुनपुर थाना प्रभारी सदानंद सिंह, प्रखंड प्रमुख रामप्रसाद बड़ाईक, स्थानीय मुखिया पति प्रदीप उरांव, एसआई अंकुर कुमार, मनोज कुमार सोरेन, अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे जहां से आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर दोनों शव को कब्जे में ले लिया.

घटनास्थल से पुलिस ने टांगी एवं विनोद के पास से गांजा बरामद किया है. इधर पुलिस के द्वारा  मामले की छानबीन की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – Crime News : 1. जोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय से मोबाइल छिनतई, विरोध करने पर चाकू से हमला 2. जमीन विवाद में कुल्हाड़ी से मारा 3. दूसरी शादी के चक्कर में गया जेल

Related Articles

Back to top button