न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुमला : मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने ली तीन की जान, भीड़ ने मारा

247

Gumla : जिले के पालकोट थाना क्षेत्र के कोंडेकेरा गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने तीन लोगों की जान ले ली. जिसमें एक महिला समेत दो बच्चे शामिल हैं. आरोपी ने तीनों की धारदार हथियार से मारकर बर्बर तरीके से हत्या कर दी. साथ ही दो लोगों को घायल भी कर दिया. वहीं घटना के बाद आक्रोशित गांववालों ने आरोपी व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें- घोषणा कर भूल गयी सरकार-28 जुलाई : ना अपोलो खुला, ना फल-सब्जी वालों को अलग जगह मिली, ना विधि व्यवस्था व अनुसंधान अलग हुआ

इनकी हुई मौत

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है. आरोपी का नाम छोटू मुंडा है. और उसने किसी उकसावे में तीनों की हत्या की है. मृतकों में 25 साल की महिला भदैन मुंडा, उसके तीन साल के बेटे बिपिन और एक महीने की बेटी देबियानी शामिल है. जिनकी धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गयी.

इसे भी पढ़ें- विदिशा हत्याकांड : छात्राओं के साथ हाई क्यू इंटरनेशनल स्कूल में अनैतिक होता था

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि महिला अपने दोनों बच्चों के साथ खेत पर जा रही थी. इसी दौरान छोटू ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया. महिला ने मदद के लिए काफी चिल्लाया. लेकिन जबतक गांववाले मौके पर पहुंचते तबतक आरोपी ने तीनों को मौत के घाट उतार दिया था. वहीं आक्रोशित ग्रामिणों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की ताकि उसे पुलिस के हवाले किया जा सके. लेकिन आरोपी ने भीड़ पर हमला कर दिया. जिससे कि मृतका का पति कृष्णा मुंडा व एक अन्य व्यक्ति सुखदेव मुंडा घायल हो गए. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने छोडू मुंडा को पीट-पीटकर मार दिया.

इसे भी पढ़ें- निजी दौरे पर विदेश गये अधिकारियों पर लगा जुर्माना

घटना में दो मामले होगें दर्ज

घायल दोनों व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि घटना में दो मामले दर्ज होगें. एक आरोपी द्वारा तीन लोगों की हत्या का मामला. वहीं दूसरा भीड़ द्वारा पीट-पीटकर आरोपी की हत्या. फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ें- अधिकारी सतर्क रहें, थोड़ी सी लापरवाही राज्‍य की छवि खराब कर सकती है : रघुवर दास

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: