Crime NewsGumla

Gumla: नाबालिग बहनों से गैंगरेप के 7 अन्य आरोपी भी गिरफ्तार

Ranchi: गुमला पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के मामले में और सात आरोपियों को किया गिरफ्तार कर लिया है. इनको मिलाकर अब तक 9 की गिरफ्तारी हो चुकी है.

Advt

सातों अभियुक्त ग्रामीण और पुलिस के दबाव के कारण आत्मसमर्पण करने के लिए गुमला के एक वकील के घर पहुंचे थे. वहां से निकलने पर ही पुलिस ने उनलोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें : बोकारो से आये युवक को होटल दिलाने के नाम पर बाइक पर बैठाया और छीन लिये 25 हजार

गुमला में मेला देखकर लौट रही दो नाबालिग लड़कियों के साथ 10 युवकों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने छामेमारी कर मुख्य आरोपी सहित 2 लोगों को एक दिन पहले गिरफ्तार किया था. वही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी और एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थी. वहीं बचे आरोपियों को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें : विधायक खरीद-फरोख्त मामला: 87 दिन बाद भी रांची पुलिस दाखिल नहीं कर सकी है चार्जशीट, सदर डीएसपी बोले-INVESTIGATION IS GOING ON

दोनों नाबालिग अपने भाई के साथ दशहरा मेला देखकर घर वापस लौट रही थीं. इसी बीच जगंल में युवकों ने नाबालिग के भाई को मारपीट कर भगा दिया और दोनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. नाबालिग के भाई ने गांव पहुंचकर मामले की सूचना ग्रामीणों को दी जिसके बाद नाबालिग के परिजन समेत ग्रामीण जंगल की ओर गये. ग्रामीणों को आता देख सभी आरोपी लड़की को छोड़कर भाग गये थे.

Advt

Related Articles

Back to top button