न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुजरात रेपकांड का आरोपी बिहार के बक्सर से गिरफ्तार

दुष्कर्म और हत्या के बाद गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हुए थे हमले

101

Buxar: गुजरात के सूरत से लापता तीन साल की एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को गुजरात पुलिस बिहार के बक्सर जिले से गिरफ्तार किया है. बिहार एसटीएफ और गुजरात पुलिस की संयुक्त छापेमारी के बाद ये गिरफ्तारी हो सकी है. गुजरात पुलिस आरोपी अनिल यादव को अपने साथ ले गयी. बक्सर सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी सतीश कुमार ने रविवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को उक्त मामले में गिरफ्तार आरोपी अनिल यादव को गुजरात पुलिस शनिवार को ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले गयी.

इसे भी पढ़ें – JPSC मुख्य परीक्षा पर संशय, परीक्षा हुई तो 2 लाख 7 हजार 804 कॉपियां चेक में लगेगा कितना वक्त !

उन्होंने बताया कि पिछले कई दिनों से बक्सर में कैंप कर रही गुजरात पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से इटराही थानाक्षेत्र निवासी अनिल को धनसोई थानाक्षेत्र से गिरफ्तार किया. सूरत के गोददरा इलाके से लापता उक्त बच्ची का शव एक बंद भवन से पुलिस ने गत 16 अक्टूबर को बरामद किया था. महाराष्ट्र निवासी उक्त बच्ची के परिजन जिस मकान के प्रथम तल पर रह रहे हैं उसी के निचले तल पर अनिल रह रहा था.

hosp3

इसे भी पढ़ें – आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो के करीबी रहे दीपक वर्मा पर विभागीय कार्रवाई शुरू

रेप की घटना के बाद हुआ था हमला

उल्लेखनीय है कि गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 माह की एक बच्ची से दुष्कर्म की घटना के बाद लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखा गया था. घटना से आक्रोशित हो लोगों ने वहां रह रहे उत्तर भारतीयों पर हमला शुरू कर दिया था. जिसके बाद बड़ी संख्या में वहां के कई इलाके से उत्तरप्रदेश और बिहार के लोगों ने पलायन शुरू कर दिया था. इस मामले को लेकर राजनीति भी जबरदस्त हुई थी. वही हमले के आरोप में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: