National

गुजरातः गोधरा में ‘जय श्रीराम’ का नारा नहीं लगाने पर तीन मुस्लिम युवकों की पिटाई, छह के खिलाफ केस

Godhra: गुजरात के गोधरा नगर में ‘जय श्रीराम’ कहने से इनकार करने पर छह अज्ञात लोगों ने तीन मुस्लिम लड़कों की कथित तौर पर पिटाई करने का मामला सामने आया है.

शिकायतकर्ता सिद्दीकी भगत ने दावा किया कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार छह अज्ञात लोगों ने उनके बेटे समीर (17) और उसके दोस्तों सलमान घितेली एवं सोहेल भगत पर गुरुवार की रात उस समय हमला किया, जब वे तीनों घर लौट रहे थे.

इसे भी पढ़ेंःमंद पड़ रही अर्थव्यवस्था की रफ्तार खतरे की घंटी : HDFC चेयरमैन

Catalyst IAS
ram janam hospital

‘जय श्रीराम’ का नारा नहीं लगाने पर पिटाई !

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

सिद्दीकी भगत ने कहा, ‘आरोपियों ने मेरे बेटे और उसके दोस्तों को ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने के लिए कहा. लड़कों ने जब ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उन्होंने उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी. उनमें से एक ने समीर के माथे पर साइकिल की चेन मारी, जबकि एक अन्य व्यक्ति ने सलमान के सिर पर एक नुकीली वस्तु से हमला किया.’’

गोधरा टाउन पुलिस थाने में हुई एफआईआर में कहा गया है, ‘हमलावरों ने जाने से मारने की धमकी भी दी. साथ ही कहा कि यदि वे क्षेत्र में फिर से दिखाई दिये तो उन्हें मार दिया जायेगा.’

इसे भी पढ़ेंःजम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

पुलिस निरीक्षक एचसी राठवा ने कहा कि घायल समीर और उसके दोस्तों को कुछ स्थानीय लोग सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस निरीक्षक राठवा ने कहा कि पीड़ित इस समय बोलने की स्थिति में नहीं हैं. इसलिए हमारे पास अधिक जानकारी नहीं हैं. हमने छह अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

इसे भी पढ़ेंःकश्मीर में सुरक्षा के लिहाज से उठाए गए कदम, बेवजह पैदा हो रहा है भय: राज्यपाल

Related Articles

Back to top button