National

गुजरात: अनशन के 14वें दिन बिगड़ी हार्दिक की तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Ahmedabad: पिछले 14 दिनों से अनशन कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद शुक्रवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोला सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने कहा कि उनके शरीर के सभी प्रमुख अंग ठीक से काम कर रहे हैं. पाटीदार अनामत आंदोलन समिति ने कहा कि हार्दिक अस्पताल से अनशन जारी रखेंगे.

इसे भी पढ़ें- कभी झामुमो सुप्रीमो शिबू के सिर्फ इशारे पर हो जाता था आंदोलन, आज कार्यकर्ताओं से करनी पड़ रही है अपील

अस्पताल में जारी रहेगा अनशन

Catalyst IAS
ram janam hospital

हार्दिक पटेल पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के नेतृत्वकर्ता हैं. PAAC के प्रवक्ता मनोज पनारा ने बताया कि स्वास्थ्य बिगड़ने पर समर्थकों के अनुरोध पर हार्दिक सोला सिविल अस्पताल में भर्ती होने के लिए तैयार हो गए. उन्होंने बताया कि पार्टी ने गुजरात सरकार को अनशन कर रहे नेता से बातचीत करने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था और उसके समाप्त होने पर हार्दिक ने गुरुवार को पानी पीना भी बंद कर दिया है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसे भी पढ़ें- राशि निर्गत कराने वाली फाइल पर कल्याण मंत्री लुईस मरांडी ने लिखा, क्या योजनाओं के लिए मेरा अनुमोदन जरूरी नहीं (2)

पनारा ने संवाददाताओं से कहा कि हार्दिक का अनशन जारी रहेगा. लेकिन 14 दिन के अनशन के कारण उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया है तो हमने उनसे अस्पताल में भर्ती होने का अनुरोध किया.

हार्दिक ने ट्वीट कर दी जानकारी

अस्पताल में भर्ती के बाद में हार्दिक ने ट्वीट किया कि उनका अनशन जारी रहेगा. उन्होंने ट्वीट किया, “मेरा अनिश्चतकालीन अनशन जारी है और हमारी मांगों को माने जाने तक जारी रहेगा. मुझे ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है. मैं अब भी खाना और पानी नहीं ले रहा हूं. मैं संघर्ष करूंगा लेकिन झुकूंगा नहीं.”

इसे भी पढ़ेंःबेगूसरायः लड़की के अपहरण का प्रयास कर रहे तीन लोगों की पीट कर हत्या

पार्टी के एक नेता धार्मिक मालवीय ने कहा कि हार्दिक की लड़ाई जारी रहेगी. वहीं, अस्पताल प्रशासन ने कहा कि हार्दिक आईसीयू में हैं और डॉक्टर्स की एक टीम उनका उपचार कर रही है.

Related Articles

Back to top button