JharkhandRamgarh

पीटीपीएस के पुराने प्लांट की स्क्रैप नीलामी में घोर अनियमितता : रोशनलाल चौधरी

Ramgarh : आजसू पार्टी जिला कार्यालय रामगढ़ में सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया. जिसमें आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह बड़कागांव विधानसभा प्रभारी रौशन लाल चौधरी ने पीटीपीएस पुराने प्लांट की स्क्रैप नीलामी में घोर अनियमितता का आरोप लगाया है.

साथ ही PVUNL के अधिकारियों पर भी साथ मिलकर इस लूट की घटना को अंजाम देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि PVUNL के निर्माणधीन प्लांट में एक विशेष दल को अवैध बालू, गिट्टी सप्लाई का काम PVUNL लोगों के संरक्षण में धड़ल्ले से कराया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें –भारतीय फॉर्मा कंपनी ने पेश की कोरोना की दवा

advt

उन्होंने कहा कि इन सभी मुद्दों को लेकर क्षेत्र हित में यहां के स्थानीय, विस्थापित, प्रभावितों के अधिकारों की रक्षा के लिए पीएमओ, ऊर्जा मंत्रालय, श्रम मंत्रालय, केंद्रीय सतर्कत आयोग को आजसू पार्टी के सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने पत्र लिखकर जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

चौधरी ने कहा कि इसके खिलाफ आजसू पार्टी हर स्तर पर अपनी आवाज उठाती रहेगी. प्रेस कांफ्रेंस में पिछड़ा वर्ग महासभा के अध्यक्ष हरी रत्नम साहू, जिला उपाध्यक्ष संजय बनारसी, नगरध्यक्ष धर्मेंद्र साव भोपाली, नगर सचिव नीरज मंडल, पिछड़ा वर्ग महासभा जिला कार्यकारी अध्यक्ष दीपक साव, अनुसूचित जाति महासभा जिलाध्यक्ष उत्तम पासवान शामिल थे.

adv

इसे भी पढ़ें –लद्दाख के गांव में घुसे चीनी सैनिक, झंडे-बैनर दिखाये

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: