BiharCrime News

मुंगेर में बाइक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने भिड़ंत में नाना-नाती की मौत

Munger : जिले में शनिवार की सुबह सड़क हादसे में नाना-नाती की मौत हो गई. हादसा सफिया सराय ओपी क्षेत्र के जगदंबापुर फरदा के पास बड़ी सड़क पर हुआ. मोटरसाइकिल और स्कॉर्पियो की आमने-सामने भिड़ंत हुई. दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार नाना-नाती की मौत हो गई. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.

इसे भी पढ़ें:25 लाख के इनामी नक्सली विमल यादव सहित तीन एनआईए के रिमांड पर, उगले कई राज

क्या कहते हैं परिजन

परिजनों ने बताया कि शनिवार की अहले सुबह जमालपुर के रहने वाले स्वर्गीय देवकी सिंह के पुत्र 55 वर्षीय सुनील सिंह अपने नाती जो ओलीपुर के ही रहने वाले स्वर्गीय नरेश सिंह के 30 वर्षीय पुत्र अमर सिंह के साथ ओलीपुर जमालपुर से सिंघिया गाय खरीदने के लिए जा रहे थे.

Sanjeevani

इसी दौरान जानीपुर फरदा के पास एनएच 80 पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से मोटरसाइकिल 10 फीट दूर जा गिरी. इसमें नाना सुनील सिंह की मौके पर ही मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : आय से अधिक करोड़ों की संपत्ति जमा करने मामले में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष नौकरी से बर्खास्त

नाती की रास्ते में ही हो गयी मौत

परिजनों ने बताया कि नाती अमर को हम लोग यहां अस्पताल इलाज के लिए ला रहे थे तभी रास्ते में ही इसकी भी मौत हो गई. इस संबंध में सफियाबाद ओपी अध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिली है.

पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में ले लिया है. शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है. टक्कर मारनेवाले वाले स्कॉर्पियो के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

इसे भी पढ़ें:चर्चित नेशनल शूटर तारा शाहदेव ने चुना नया जीवन साथी, जानें कौन हैं संजीव राजपूत?

Related Articles

Back to top button