JamshedpurJharkhand

ग्रेजुएट कॉलेज यूजी-पीजी की छात्राओं के लिए ड्रेस कोड लागू करने वाला शहर का पहला कॉलेज बना, जानें किस रंग की होगी यूनिफॉर्म

Jamshedpur : साकची स्थित ग्रेजुएट कॉलेज में पीजी और यूजी की छात्रों के लिए ड्रेस कोड लागू कर दिया गया है. कॉलेज की प्राचार्या मुकुल खंडेलवाल ने बताया कि बिना ड्रेस कोड के आने वाली छात्राओं को कक्षा में बैठने की अनुमति नहीं मिलेगी. कॉलेज की सीनियर छात्राओं को भी नये सत्र से भी यूनिफॉर्म तैयार कराने के निर्देश दिये गये हैं.

इस रंग की होगी यूनिफॉर्म

advt

कॉलेज के प्राचार्य मुकुल खंडेलवाल ने बताया कि ग्रेजुएट कॉलेज फॉर वूमेन शहर का पहला कॉलेज है, जिसमें छात्राओं की सहूलियत के लिए ड्रेस कोड लागू किया है. पीजी स्टूडेंट्स के लिए लाइट और डार्क ग्रीन और यूजी की छात्राओं के लिए पिंक और ब्राउन का कलर कांबिनेशन रखा गया है. साथ ही कोटी पहनना कंपलसरी है. छात्राएं अपनी यूनिफॉर्म बाजार की किसी भी दुकान से खरीद सकती हैं.

29 से शुरू होगी यूजी की परीक्षा

29 नंबर से 21 दिसंबर तक कॉलेज में होने वाली यूजी परीक्षा को मद्देनजर बाकी छात्राओं की पढ़ाई बाधित नहीं हो, इसे ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन कक्षाएं ली जायेंगी. छात्राओं के लिए ऑनलाइन कक्षाएं अटैंड करना कंपलसरी रखा गया है.

इसे भी पढ़ें – निर्माणाधीन मकान के छत से गिरा मासूम, अस्पताल में चल रहा है इलाज

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: