DeogharJharkhand

राज्यपाल रमेश बैस 16 को पहुंचेंगे देवघर, एम्स व एयरपोर्ट का करेंगे निरीक्षण

Ranchi: झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस 16 सितंबर को देवघर जायेंगे. वहां पहुंचकर वे देवीपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान का निरीक्षण करेंगे. राज्यपाल बैस एम्स की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके बाद राज्यपाल निर्माणाधीन देवघर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचकर कार्य प्रगति की जानकारी लेगें.

राज्यपाल के आगमन को देखते हुए प्रशासनिक हलचल तेज हो गई है. देवघर एसडीओ दिनेश कुमार यादव अपनी टीम के साथ एम्स पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और एम्स निदेशक सहित अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर विस्तार से चर्चा की.

इसे भी पढ़ें:स्वास्थ्य मंत्री जी! झारखंड का कैसे रखेंगे ख्याल, जब आपके शहर का अस्पताल ही पड़ा है बीमार

ram janam hospital
Catalyst IAS

इस बाबत एसडीओ ने कहा प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने का काम किया जाएगा. महामहिम राज्यपाल के काफिले को बिना यातायात बाधित किए कार्यक्रम स्थल ले जाने व महामहिम के कार्यक्रम को सफल बनाने को ले समन्वय स्थापित किया गया है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

मौके पर देवीपुर प्रखंड के बीडीओ, थाना प्रभारी प्रेम प्रदीप सहित एम्स प्रबंधन के निदेशक व अन्य अधिकारी उपस्थित थे. राज्यपाल के आगमन को लेकर देवघरवासियों में भी हर्ष है.

इसे भी पढ़ें: वैक्सीनेशन के बाद मैसेज नहीं आने पर पंचायत प्रतिनिधियों का भड़का जनाक्रोश, पंचायतों में नहीं लगने देंगे कैंप

Related Articles

Back to top button