DhanbadJharkhand Vidhansabha Election

बाबूलाल मरांडी की लोकप्रियता से घबरायी सरकार, दबाव में काम कर रहा चुनाव आयोग : योगेन्द्र यादव

Dhanbad/ Jharia: झरिया विधानसभा सीट के झाविमो प्रत्याशी योगेन्द्र यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उनका कहना है कि बाबूलाल मरांडी की रविवार को डिगवाडीह गणेश मैदान में होने वाली जनसभा को प्रशासन ने रद्द कर दिया है. योगेन्द्र यादव ने जनसभा रद्द् किये जाने को लेकर कहा कि सरकार के दबाब में आकर चुनाव आयोग ने ऐसा किया है. साथ ही आरोप लगाया कि हेलीपैड स्थल जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में भी 6 दिसंबर को होने वाली जनसभा को रद्द कर दिया गया था.

इसे भी पढ़ें – दांव पर दिग्गजों की किस्मत: रघुवर दास व सरयू राय ने डाला वोट, कहा- जरूर करें मतदान

हर काम के लिए दी जाती है इजाजत तो सभा के लिए क्यों नहीं दी

योगेन्द्र यादव ने कहा कि गणेश मैदान डिगवाडीह में लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह की सभा हुई थी. इसके अलावा गणेश मैदान में हर साल गणेश महोत्सव का मेला भी लगाया जाता है. इसके अलावा उसी मैदान में हर साल दिवाली में पटाखों की दुकानें भी लगायी जाती हैं.

advt

इसके अलावा योगेन्द्र यादव ने कहा कि ये सभी कार्यक्रम जिला प्रशासन के आदेश से ही किया जाता है. और इन कार्यों की इजाजत भी तुरंत दे दी जाती है. तो ऐसे में बाबूलाल मरांडी की जनसभा को जिला प्रशासन के आदेश से आखिर क्यों रद्द किया गया.

इसे भी पढ़ें – रघुवर दास के बढ़ते कद के बीच कंपनियों का बंद होना क्या इत्तेफाक है?

सरकार की बड़ी साजिश है

वहीं योगेन्द्र यादव ने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन के द्वारा अचानक बाबूलाल की सभा को रद्द करना, कहीं ना कहीं सरकार की बड़ी साजिश है और इसके पीछे के सरकार की मंशी भी साफ जाहिर हो रही है. उन्होंने कहा कि सरकार बाबूलाल की लोकप्रियता को देखकर घबरा गयी है.

योगेन्द्र यादव ने शनिवार को झरिया में जन संपर्क नुक्कड़ सभा की. उन्होंने इस सभा में लोगों से कहा कि यदि झरिया की जनता मौका देती है तो, झरिया विधानसभा में पानी,बिजली,विस्थापन और आरएसपी कॉलेज उनकी पहली प्राथमिकता होगी.

adv

साथ ही योगेन्द्र यादव ने झरिया विधानसभा की जनता से अपील किया कि आगामी 16 दिसंबर  को झरिया विधानसभा में 5 नंबर बटन दबाकर झाविमो को वोट दें और सरकार बनाने में मदद करें.

इसे भी पढ़ें – #Bihar: दरभंगा में 5 साल की मासूम से रेप, दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर सवाल से कतराते नजर आये डिप्टी सीएम

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button