न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘सरकार पारा शिक्षकों की समस्या का करें समाधान, नहीं तो हम छोड़ देंगे पढ़ाई’

बच्चों ने लगाये रघुवर सरकार हाय-हाय के नारे, वीडियो वायरल

389

Ranchi/ Pakur: एक ओर सरकार और पारा शिक्षकों के बीच आरपार की लड़ाई जारी है. वही दूसरी ओर इन दिनों व्हाट्सएप पर एक वीडियो वायरल है. वीडियो में कुछ बच्चे एक साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं, उनमें से एक बच्ची सरकार से पारा शिक्षकों के लिए अपील कर रही है. और आखिर में सारे बच्चे रघुवर सरकार हाय-हाय के नारा लगा रहे हैं.

वीडियो में बच्ची कह रही है कि पारा शिक्षक उनका सर्वांगीण विकास करते हैं. उनके भले-बुरे के बारे में सोचते हैं. लेकिन कुछ दिनों से वह अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर चले गए हैं. इसकी वजह से उनकी पढ़ाई बाधित है. लड़की सरकार से अपील करती है कि वह पारा शिक्षकों की मांग पूरी करें नहीं तो वह पढ़ाई छोड़ देंगे. इतना कहने के बाद भीड़ में इकट्ठा बच्चे रघुवर सरकार हाय-हाय का नारा लगाने लगते हैं. वीडियो में दिख रहे बच्चे खुद को गंधईपुर पाकुड़ के रहने वाले बता रहे हैं.

वीडियो में देखें कैसे बच्चे सरकार से अपील कर रहे हैं और हाय-हाय के नारे लगा रहे हैं

hosp3

वीडियो को लेकर उठ रहे हैं सवाल

न्यूज़ विंग इस वीडियो की प्रासंगिकता को पुख्ता नहीं मानता है. कुछ लोगों का कहना है कि यह वीडियो पारा शिक्षकों की तरफ से बच्चों के द्वारा बनाया गया है. और इसे सरकार पर दबाव बनाने के लिए वायरल किया जा रहा है. जो बच्ची पूरी बात कह रही है उस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. कहां जा रहा है कि बच्ची को पहले सारी बात रटवाई गई है, उसके बाद यह वीडियो बनाया गया है.

इसे भी पढ़ेंःसरकारी अस्पताल रिम्स में निजी पैथोलॉजी ‘जे.शरण’ का चल रहा जांच केंद्र

इसे भी पढ़ेंःधनबाद एसडीओ ने पत्रकार के साथ की मारपीट, फिर बोला- सॉरी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: