1st LeadChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhandLead NewsMain SliderNationalNEWSTOP SLIDERTop Story

सरकारी स्कूल का टीचर छात्राओं को गोद में बिठाकर दिखाता था अश्लील वीडियो, फिर हुआ ये हाल

Chaibasa : पश्चिमी सिंहभूम जिले के एक सरकारी स्कूल का टीचर छात्राओं को गोद में बिठाकर अश्लील (पोर्न) वीडियो दिखाता था. इसकी जानकारी मिलने पर 29 सितंबर को स्थानीय लोगों और महिलाओं का गुस्सा भड़क उठा. गांव की महिलाओं ने जूते और चप्पल से शिक्षक की जमकर खातिर की और फिर चेहरे पर कालिख पोतकर और जूते की माला पहना कर उसे इलाके में घुमाया.  मामला पश्चिमी सिंहभूम जिले के बड़ाजामदा बस्ती के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय का है. गुरुवार को महिलाएं स्कूल पहुंचीं और शिक्षक प्रेम कुमार की पिटाई कर दी. महिलाएं आरोपी शिक्षक को घुमा ही रही थीं की इसी बीच पुलिस आ पहुंची. फिर शिक्षक को थाना ले जाया गया.

छात्राओं को दिखाता था अश्लील वीडियो
महिलाओं का आरोप है कि आरोपी शिक्षक स्कूल की छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा कर अश्लील हरकत करने का प्रयास करता था. छात्राओं ने इसकी शिकायत परिजनों से की थी. जिसके बाद गांव के लोगों ने बैठक कर शिक्षक को सबक सिखाने का प्लान बनाया. गुरुवार को सैकड़ों की संख्या में महिलाएं स्कूल पहुंचीं और आरोपी शिक्षक को पकड़ लिया. जिसके बाद शिक्षक की जमकर पिटाई की और जूतों की माला डाल कर और मुंह पर कालिख पोत उसे इलाके में घुमाया गया. महिलाओं का कहना था कि जब तक आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक वे शांत नहीं बैठेंगी.

जेल भेजने की मांग पर थाना घेरा
पुलिस जब आरोपी शिक्षक को उठा कर थाना ले आई तो पीछे-पीछे गांव की महिलाएं भी थाना पहुंचीं. शिक्षक को जेल भेजने की मांग पर महिलाओं ने बड़ाजामदा थाना का घेराव कर दिया. थाना के समक्ष ही सभी महिलाएं धरना पर बैठ गयीं. महिलाओं का कहना था कि जब तक आरोपी शिक्षक को जेल नहीं भेजा जाता, तब तक वे लोग थाना से नहीं हटेंगी. शिक्षक कई दिनों से स्कूल की छात्राओं को परेशान कर रहा है. मामले की लिखित शिकायत जिले के उपायुक्त अनन्य मित्तल से भी की गयी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद महिलाओं को यह कदम उठाना पड़ा. इस मामले में बड़ाजामदा थाना प्रभारी वासुदेव टोप्पो ने बताया की मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – Jamshedpur : दुर्गा पूजा घूमने निकल रहे है तो है तो ये खबर आपके लिए, प्रशासन ने यातायात नियम में किया बदलाव, जाने किस सड़क से होकर जाए और वाहन कहां खड़ी करे

Related Articles

Back to top button