DhanbadJharkhand

अल्पसंख्यक के नाम पर लोगों को लड़ाने का काम कर रही है सरकार : आजमी

विज्ञापन

Dhanbad :  केंद्र सरकार ने आरएसएस के एजेंट के द्वारा पूरे देश में हिंदू, मुस्लिम एवं धर्म के नाम पर  लोगों को लड़ाने का काम रही है और इसी एजेंडे में प्रदेश की रघुवर सरकार भी अल्पसंख्यकों के नाम पर लोगों को डराने का कार्य कर रही है. उक्त बातें कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के झारखंड प्रभारी वसीम सागर आजमी ने रविवार को धनबाद सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान कहीं.

आजमी ने बताया कि माइनॉरिटी एवं एससी-एसटी व दलितों के साथ रघुवर सरकार 4 सालों से सौतेला व्यवहार कर रही है. जिसका कांग्रेस पार्टी  विरोध करती है, अब तक एक भी ऐसा कानून नहीं लाएं जिससे लोगों को रोजगार मिले. सिर्फ यह सरकार पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए कार्य कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः सदर अस्‍पताल में बढ़ी पेयजल की समस्‍या, परिजनों ने कहा ‘दवा की जुगाड़ करें या पानी…

बिजली और पानी के लिए तरस रहे हैं लोग

वहीं जिलाध्यक्ष  बीजेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि जिले में बिजली व्यवस्था इतनी चौपट हो गई है कि लोगों को पानी तक मिलना मुश्किल हो गया है. प्रत्येक दिन 8 से 10 घंटे ही बिजली मिल रही है, जिससे पानी टंकी में पानी पहुंच नहीं पा रहा है. जबकि यहां की कोयले से पूरा देश रोशन हो रहा है और यहां की जनता अंधेरे में ही अपनी समय गुजारने को मजबूर है.

मुख्यमंत्री कहते हैं कि 2018 तक सभी को 24 घंटे बिजली देंगे. जनता इनकी भाषण बाजी को जान चुकी है, आने वाले समय में जनता हिसाब जरूर करेगी. वहीं अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष शकील अख्तर ने पार्टी को मजबूती बनाने को लेकर सभी कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए जनसमस्याओं को लोगों के बीच रखें कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी को लेकर  विकास करना चाहती है, क्षेत्र में जाएं कार्यकर्ता और पार्टी को मजबूती बनाएं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close