Corona_UpdatesJharkhandRanchi

#Corona मरीज के संपर्क में आये लोगों को लेने हिंदपीढ़ी पहुंची टीम का विरोध, पत्थर मारकर एंबुलेंस का शीशा तोड़ा

Ranchi: हिंदपीढ़ी से सोमवार को तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे. तीनों मरीज के संपर्क में आये लोगों को रिम्स ले जाने के लिए सोमवार देर टीम हिंदपीढ़ी पहुंची. आरोप है कि स्थानीय लोगों ने विरोध किया. पत्थऱ से मार कर एक एंबुलेंस का शीशा तोड़ दिया गया.

कुछ लोगों के विरोध के बाद दूसरे लोग भी जग गये. लोगों का कहना था कि साजिश रची जा रही है. हिंदपीढ़ी को बदनाम किया जा रहा है. बिना नंबर की गाड़ी लेकर लोग आये हैं. हालांकि एंबुलेंस लेकर गये लोगों ने लोगों को बताया कि वह प्रशासन के कहने पर आये हैं. घटना के बाद ही हिंदपीढ़ी इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दी गयी हैं.

हिंदपीढ़ी थाना के प्रभारी ने बताया कि सोमवार की देर रात लोगों स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना मरीज को लेने पहुंची थी. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने टीम को घेर लिया और बोला कि किसी को कोई कोरोना नहीं है. ये सब साजिश है. इसी दौरान अंधेरे का फायदा उठा कर कुछ लोगो ने पत्थरबाजी भी किया और 108 एंबुलेंस का शीशा तोड़ दिया गया. जिसके बाद मौके पर तीन थाना की पुलिस पहुंची.

इसे भी पढ़ें- #SoniaGandhi का देश के नाम संदेशः कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में खड़े रहने से बड़ी देशभक्ति नहीं

रात के 12 बजे पहुंची थी टीम

सोमवार की शाम हिंदपीढ़ी से तीन नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि हुई थी. इसके बाद सोमवार की देर रात करीब 12 बजे पुलिस और प्रशासन की टीम कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आने वाले लोगों को रिम्स ले जाने के लिए लेक रोड पहुंची थी. इसी का स्थानीय लोगों ने विरोध किया.

इसे भी पढ़ें- झारखंड के हजारीबाग में कोरोना संदिग्ध महिला की मौत, दिल्ली से लौटी थी

प्रशासन की टीम को पीछे हटना पड़ा

कोरोना संदिग्धों को रिम्स ले जाने पहुंची टीम को स्थानीय लोगों ने कहा कि आप दिन में आकर लोगों को ले जाएं. लेकिन पुलिस और प्रशासन की टीम ने इससे मना कर दिया. बताया जा रहा है कि इसके बाद स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए और टीम का विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस और प्रशासन की टीम को पीछे हटना पड़ा.

इसे भी पढ़ें- बिहार: कोरोना वायरस संक्रमितों की बढ़ी संख्या, कुल 66 केस

देर रात पहुंचे वरीय अधिकारी

टीम का स्थानीय लोगों के द्वारा विरोध के बाद सोमवार देर रात एसएसपी, सिटी एसपी सहित प्रशासनिक कई आलाअधिकारी गुरुनानक स्कूल पहुंचे और वहां पर मीटिंग हुई.

घटना के बाद एहतियात के तौर पर देर रात ही पूरे हिंदपीढ़ी क्षेत्र में अतिरिक्त जवानों की तैनाती कर दी गयी. पुलिस ने लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button