JharkhandRanchi

महिला सुरक्षा पर सरकार फेल, झारखंड में 9 महीने में 1200 रेप की घटनाएं : भाजपा

  • मोरहाबादी में भाजपा के धरना में सांसद संजय सेठ, विधायक नवीन जायसवाल, समरीलाल भी हुए शामिल

Ranchi. प्रदेश भाजपा ने राज्य में कानून व्यवस्था फेल होने का आरोप लगाया है. खासकर महिला सुरक्षा के मसले पर. इसे लेकर प्रदेश भाजपा (रांची महानगर और ग्रामीण) ने मंगलवार को मोरहाबादी मैदान में धरना दिया.

सांसद संजय सेठ ने कहा कि पिछले 9 महीने में राज्य में महिलाओं के खिलाफ क्राइम रेट बढ़ा है. 1200 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हुए हैं. यहां तक कि पुलिस गेस्ट हाउस में दुष्कर्म की घटना हो चुकी है.

SIP abacus

नगड़ी, रांची में मूक बधिर बच्ची के साथ गलत हरकत हुई है. महिला सुरक्षा पर सवाल है. राज्य सरकार को गंभीरता दिखानी होगी.

Sanjeevani
MDLM

इसे भी पढ़ें – मेयर ने नगर आयुक्त से कहा, श्री पब्लिकेशन से किये एग्रीमेंट को रद्द कर स्पेरो सॉफ्टेक को दें कार्य विस्तार

पुलिस का अमानवीय चेहरा

विधायक नवीन जायसवाल के मुताबिक सरकार महिलाओं की सुरक्षा के मसले पर फेल है. सीएम के विधानसभा क्षेत्र बरहेट में एक युवती के साथ थानेदार ने अमानवीय चेहरा दिखाया था. ऐसी घटनाओं से विधि व्यवस्था पर उंगली उठ रही है.

सड़क से सदन तक विरोध

पार्टी प्रवक्ता मिसफिका हसन ने महिलाओं के खिलाफ बढते अपराध पर चिंता जतायी. कहा कि अगर सरकार की ओर से गंभीरता नहीं दिखायी गयी तो सड़क से सदन तक सरकार का विरोध होगा. सरकार के साथ साथ पुलिस प्रशासन के पदाधिकारी भी बढ़ते अपराधों पर सुस्ती दिखा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – पोषण अभियान: 1.2 लाख SHG ने एक महीने में चलाया 25 हजार से ज्यादा जागरुकता प्रोग्राम, पोषण वाटिका से जुड़े 60 हजार से ज्यादा परिवार

कार्यक्रम में उपस्थिति

धरना कार्यक्रम में विधायक समरीलाल, पूर्व विधायक गंगोत्री कुजूर, रामकुमार पाहन, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय, महानगर अध्यक्ष के के गुप्ता, ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुरेंद्र महतो सहित अन्य लोगों ने भी भागीदारी की.

इसे भी पढ़ें – हैसियत से ज्यादा आरजेडी को दिया सम्मान, राजनीतिक मक्कारी को देख अब अकेले बिहार चुनाव लड़ेगा जेएमएम : सुप्रियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button