BiharNEWS

खगड़िया में शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखा रहे सरकारी कर्मी, नशे की हालत में क्लर्क गिरफ्तार

KHAGARIA: बिहार में जब से शराबबंदी लागू हुई है तब से शराब तस्करी बढ़ गई है, शराब की होम डिलीवरी हो रही है. शराब पीने और बेचने के मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, फिर भी नशे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. ताजा मामला खगड़िया जिले का है, जहां पुलिस ने गोगरी प्रखंड में कार्यरत लिपिक सह प्रखंड नाजिर अमित कुमार को नशे की हालत में गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें : मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार अगले कुछ दिनों में, जानिए-किन चेहरों को मिल सकती है जगह

मालूम हो कि नशे में धुत क्लर्क का गोगरी पुलिस ने जब मेडिकल कराया तो शराब पीने की पुष्टि हुई. वही प्रखंड परिसर में ही नाजिर अमित कुमार का आवास है. जहां वह नशे की हालत में आवास के आगे गिरा पड़ा था. जहां इसकी सूचना मिलते हैं पुलिस ने प्रखंड के आवास परिसर पहुंचकर आवास के आगे गिरे घायल अवस्था में उसे उठाकर थाना लाया और बाद में मेडिकल कराया, वहीं मेडिकल के दौरान शराब पीने की पुष्टि हुई.

advt

इसे भी पढ़ें : जानिये पीएम नरेंद्र मोदी के दाढ़ी बढ़ाने पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने क्या किया कमेंट

बताया जाता है कि प्रखंड नाजिर को पहले से शराब पीने की लत थी. गिरफ्तार नाजिर के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं. नाजिर के शरीर पर चोट के निशान को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है. कुछ लोगों का कहना है कि नशे की हालत में नाजिर मोटरसाइकिल से दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण उसे चोटें आई हैं. वही नाजिर द्वारा बताया गया कि उसे जबरदस्ती शराब पीकर कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की है, जिसे वे नहीं पहचानते हैं. बरहाल मामला जो भी हो गोगरी पुलिस शराबी नाजिर को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन कर रही है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: