Jamshedpur

ट्रांसफर-पोस्टिंग खेल में व्यस्त है सरकार, पटमदा में भाजपा का धरना

Patamda : भाजपा के पटमदा व कमलपुर मंडल कमेटी के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार पटमदा प्रखंड मुख्यालय परिसर में राज्य सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया गया. प्रभारी के रूप में मौजूद भाजपा के जमशेदपुर महानगर जिला उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार महतो ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार जिस वादे के तहत राज्य में सत्ता में आई थी, लेकिन आज सभी वादों को भुलाकर ट्रांसफर-पोस्टिंग उद्योग में लगी हुई है. किसानों को 2 लाख रुपये तक ऋण माफी का वादा किया था लेकिन 50 हजार रुपये का भी ऋण माफी नहीं कर पायी है. प्रतिमाह 100 यूनिट बिजली मुफ्त में देने का वादा करके सत्ता में आने वाली यह सरकार अब जनता को बिजली बिल के नाम पर जेल भेज रही है. पंचायत सचिवालय से लेकर राज्य सचिवालय तक भ्रष्टाचार व्याप्त है.

दलाल और बिचौलिए का बोलबाला

पटमदा मंडल अध्यक्ष मंटू चरण दत्त ने कहा कि आज सभी सरकारी कार्यालयों में दलाल व बिचौलियों का बोलबाला है और बिना चढ़ावे का कोई काम नहीं हो रहा है. कमलपुर मंडल अध्यक्ष प्रधान चंद्र महतो ने कहा कि पूरे राज्य में विकास का कार्य ठप्प हो गया है और लोगों को अब नियमित बिजली भी नहीं मिल पा रही है. सरकार हर मामले में विफल है जो सिर्फ कोरोना का बहाना बनाती है.

धरना में ये थे शामिल

धरना में भाजपा के जिला कार्यसमिति सदस्य शरत सिंह सरदार, धरणीधर महतो, इन्द्रनारायण महतो, परीक्षित महतो, संतोष कुमार सिंह, वीरेंद्र प्रताप सिंह, बृंदावन दास, निरंजन रजक, सुनील रजक आदि शामिल थे.

इसे भी पढ़ें- टाटा-पटमदा रोड पर पिकअप वैन पलटने से घायल एक और मजदूर की मौत, मरने वालों की संख्या चार हुई

Advt

Related Articles

Back to top button