Bihar

#Gopalgunj में दर्दनाक हादसाः सड़क किनारे मवेशी चरा रहे बच्चों पर पलटा ट्रक, छह की मौत

विज्ञापन

Gopalgunj: बिहार के गोपालगंज में दर्दनाक हादसे में छह बच्चों की मौत हो गयी. जिले में बरौली थाना अंतर्गत सरेया नरेंद्र के पास सोमवार को मार्बल से लदा एक ट्रक के पलट जाने से बगल के खेत में मवेशी चरा रहे बच्चे इसकी चपेट में आ गये. जिससे छह बच्चों की मृत्यु हो गई. घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तेज गति से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया, जिसके नीचे कई बच्चे दब गए. स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों को निकाला गया.

इसे भी पढ़ेंः#JharkhandPolice की लापरवाहीः मृतक पर टेरर फंडिंग का केस, निर्दोष को भी जेल भेजने का आरोप

advt

घटना की सूचना मिलने ही एसडीपीओ, एसडीपीओ सहित बरौली, माधोपुर, सिधवलिया मांझा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. तीन जेसीबी की मदद से ट्रेलर के नीचे दबे बच्चों का शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि हादसा नरेंद्र गांव के पास हुआ. उन्होंने बताया कि रास्ते के ऊबड़-खाबड़ होने तथा ओवरलोडिंग के कारण ट्रक पलट गया और सड़क किनारे बकरी चरा रहे बच्चे इसकी चपेट में आ गए.

उन्होंने बताया कि सभी छह शव निकाल लिए गए हैं और मलबे को हटा दिया गया है. इसके नीचे कोई अन्य बच्चा दबा हुआ नहीं मिला. तिवारी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ेंः#JharkhandElection: झारखंड पार्टी ने रद्द किया पूर्व नक्सली कुंदन पाहन का टिकट, तमाड़ से मिला था टिकट

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button