BiharCrime NewsLead NewsNEWS

गोपालगंज : पंखे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

Gopalgunj : जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र के महुआवा गांव में एक विवाहिता का शव पंखे से लटका मिला है. घरेलू विवाद में घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है.  सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल  भेज मामले की जांच में जुट गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. मृतका अंकित पटेल की पत्नी पूजा पटेल बताई जा रही है.

मृतका के पिता रामानंद पटेल ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी पांच वर्ष पहले 2017 में महुअवा ग़ांव निवासी अंकित पटेल से की थी.  पति पुणे में रहकर वेल्डिंग का काम करता है. इधर मृतका अपने 4 वर्षीय मासूम बेटे के साथ ससुराल के लोग के बीच में रहती थी. ससुराल पक्ष के लोगों  द्वारा एक जमीन को गिरवी रख दिया था. जिसे मृतका के पति अंकित ने कमा कर उसे छुड़ा दिया.

वही मृतक़ा खेती कर फसल उगाने लगी. खेत से निकले फसल  को ससुराल के अन्य लोगो द्वारा लेना चाहते थे लेकिन मृतक़ा का कहना था कि जब जमीन गिरवी था तो किसी ने छुड़ाने की पहल नहीं की जब उसे छुड़ा दिया गया तो सभी अपना अधिकार जमा रहे हैं इसी बात को लेकर 2 माह पहले मृतक़ा के साथ मारपीट की गई. जिसपर मृतक़ा पूजा ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर ससुराल पक्ष के लोगों को आरोपी बनाया था जिसपर पुलिस ने पकड़ कर आरोपियों को जेल भेज दी गई थी. काफी गिड़गिड़ाने माफी मांगकर दुबारा गलती  नही करने के की बात कही. जिसे छुड़ाया गया लेकिन दो माह बाद आरोपियो द्वारा देर रात उसकी गला दबा कर हत्या कर शव को टांग दिया और फ़रार हो गए.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: National Corona Update : 24 घंटो में कोरोना से 43 लोगों की मौत, एक्टिव मरीजों की संख्या सवा लाख के पार

Related Articles

Back to top button