Bihar

गोपालगंज : बैंक ऑफ इंडिया में गार्ड की बंदूक से चली गोली, तीन जख्मी

Ad
advt

Gopalganj : शहर के बंजारी मोड़ के समीप स्थित बैंक ऑफ इंडिया के सुरक्षा गार्ड की बंदूक से गोली चलने से एक ग्राहक समेत तीन लोग जख्मी हो गए. जख्मी लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सुरक्षा गार्ड अरविंद मिश्र बैंक परिसर में बैठकर बंदूक साफ कर रहे थे. इस दौरान फायरिंग हो गई.

इसे भी पढ़ें : औरंगाबाद : सहेली से मिलने जा रही थी छात्रा, तीन बदमाशों ने अगवा कर किया सामूहिक बलात्कार

advt

गोली पहले दीवार में लगी और उसके छर्रे से बैंक के बाहर से गुजर रहे ग्राहक व गोपालपुर थाने के चैलवा गांव के सोनू कुमार, यूपी के कुशीनगर जिले के तरया सुजान थाने के सलेमगढ़ की संगीता देवी व कुचायकोट थाने के रामगढ़वा गांव के रंभू यादव जख्मी हो गए. गोली चलने के बाद बैंक के समीप अफरातफरी मच गई. तीनों जख्मी का डॉक्टरों की देखरेख में इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है.

बैंक ऑफ़ इंडिया के प्रभारी शाखा प्रबंधक ने बताया कि तेज आवाज हुआ तो मुझे लगा टायर फटा हैं. बाद में जानकारी मिली कि गार्ड से सफाई के दौरान गोली चली है. जिसमे एक महिला को गोली लगी है. वहीं सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि बंजारी मोड़ स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया में गोली लगने से तीन लोग जख्मी हो गए हैं. प्रथम दृष्टया गार्ड से बंदूक सफाई के दौरान गोली चलने का मामला सामने आया है. जिसके बाद गार्ड को हिरासत में ले लिया गया है. वही बंदूक को जब्त कर जांच की जा रही है.

advt

इसे भी पढ़ें : Jharkhand News: ग्राम पंचायतों में 99.45 प्रतिशत योजनाओं को मिली स्वीकृति

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: