Ranchi

गोपाल साहू ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, उम्मीदवारी रद्द होः बीजेपी

Ranchi: हजारीबाग के एक होटल में गोपाल साहू के कमरे से 22 लाख रुपए पकड़ा जाना यह साबित करता है कि कांग्रेस और विपक्ष की पार्टी खुलेआम काले धन का इस्तेमाल कर रही है.

इससे यह भी साफ हो गया है कि कांग्रेस जनता का विश्वास खो चुकी है और वह पैसों के बल पर वोट को खरीदने का घटिया प्रयास कर रही है. ये बातें बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने प्रदेश मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कही.

उन्होंने कहा कि जनता लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व में कांग्रेस के इस घटिया चाल को सफल नहीं होने देगी और हर क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार को रिजेक्ट करेगी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ेंःधनबाद : पानी छिड़काव की मांग पर कंपनी के मालिक ने कहा – “डस्ट नहीं खाओगे, तो गोली खाओ” और मार दी गोली

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

बगल के कमरे में थे गोपाल साहू

प्रतुल ने कहा कि ऐसी जानकारी मिली है कि जिस समय यह पैसा बरामद किया गया, उस समय बगल वाले कमरे में खुद कांग्रेस के उम्मीदवार गोपाल साहू मौजूद थे.

बीजेपी को ऐसी पुख्ता सूचना मिली है कि कांग्रेस के प्रत्याशी ने जिस बैंक अकाउंट का हवाला चुनाव नामांकन के समय दिया था, उससे कभी भी 22 लाख की निकासी नहीं हुई है. तो जाहिर तौर पर यह पूरे तरीके से काला धन है.

जिसका कांग्रेस चुनाव में उपयोग कर रही थी. उन्होंने कहा कि बीजेपी मांग करती है कि कांग्रेस के प्रत्याशी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो और उनकी उम्मीदवारी रद्द की जाए.

उन्होंने कहा कि यह तो सिर्फ ट्रेलर था. पूरी फिल्म अभी बाकी है. बीजेपा को सूचना मिल रही है कांग्रेस और विपक्षी दलों के द्वारा धनबल का जम कर दुरुपयोग किया जा रहा है. उन्होंने कहा चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए.

इसे भी पढ़ेंःआसनसोलः बाबुल सुप्रियो की कार पर हमला, BJP-TMC कार्यकर्ताओं में झड़प-लाठीचार्ज

Related Articles

Back to top button