Fashion/Film/T.VLead NewsNationalTOP SLIDER

अलविदा दीदी : पीएम मोदी की मौजूदगी में लता मंगेशकर का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, भाई हृदयनाथ ने दी मुखाग्नि

शाहरुख खान, आमिर, अनुपम खेर, जावेद अख्तर और सचिन सहित कई हस्तियां थी मौजूद

Mumbai : सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर अब हमेशा के लिए इस दुनिया से जा चुकी हैं. संगीत प्रेमियों को अपनी सुरीली आवाज के जादू से करीब 70 वर्षों तक बांधने रखनेवाली लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार रविवार शाम को मुंबई के शिवाजी पार्क में हुआ. इस अंतिम संस्कार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान, आमिर खान, अनुपम खेर, गीतकार जावेद अख्तर, सहित फिल्म उद्योग से जुड़े कई मशहूर लोग सहित पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे थे.

गोधुली बेला में सशस्त्र सलामी और पूरे राजकीय सम्मान के साथ लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार किया गया. भाई हृदयनाथ मंगेशकर ने लता मंगेशकर को मुखाग्नि दी. अब लता मंगेशकर हमेशा के लिए पंचतत्व में विलीन हो गई हैं.

इसे भी पढ़ें : सिक्योरिटी की व्यवस्था ठीक करने की बजाय रोजी-रोटी छीन रही है सरकार : मेयर

Sanjeevani

इन लोगों ने दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद पूर्व क्रिकटर सचिन तेंदुलकर, सुपरस्टार शाहरुख खान और सिंगर शंकर महादेवन ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी. लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के सेलेब्स के साथ-साथ राजनेता भी पहुंचे हैं. सभी एक-एक करके लता दीदी को अंतिम अलविदा कह रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं. शाहरुख खान ने लता मंगेशकर के पैरों को छुआ और उनके लिए दुआ भी पढ़ी.

इसे भी पढ़ें : NEWS WING IMPACT: तमाड़ में 10 एकड़ में लगी अफीम की फसल को पुलिस ने किया नष्ट

Related Articles

Back to top button