BusinessLead News

Good News : एयरटेल कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को Free देगा 49 रुपये का पैक

79 रुपये का रिचार्ज कूपन खरीदने वाले प्रीपेड ग्राहकों को अब दोगुना फायदा

New Delhi : टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से प्रभावित लोगों की मदद के लिए पहल की है. कंपनी ने इस आपदा की घड़ी में लोगों को एक दूसरे से जुड़े रहने में मदद करने के लिए अपने नेटवर्क पर कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को 49 का मुफ्त रिचार्ज देने की घोषणा की है.
वही 79 रुपये का रिचार्ज कूपन खरीदने वाले एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को अब दोगुना
फायदा मिलेगा.

इसे भी पढ़ें :विदेशी निवेशकों ने मई में भारतीय बाजार से शुद्ध रूप से 6,452 करोड़ रुपये निकाले

advt

38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैधता

एयरटेल ने रविवार को एक बयान में कहा कि वह कम आये वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को 49 रुपये का पैक मुफ्त देगा. इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैधता के साथ 100 एमबी डेटा होगा.

इसे भी पढ़ें :झारखंड को मिले एक लाख छह हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन

करीब 270 करोड़ रुपये की होगी मदद

कंपनी ने कहा, ”एयरटेल एक बार मदद के रूप में कम आये वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को 49 रुपये का पैक मुफ्त देगा. इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैधता के साथ 100 एमबी डेटा होगा. हम 5.5 करोड़ से अधिक ग्राहकों को जुड़े रहने और जरूरत पड़ने पर महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंच बनाने के लिए सशक्त बनाएंगे.” इसकी लागत करीब 270 करोड़ रुपये होगी. कंपनी ने कहा कि एयरटेल के ग्राहकों को ये फायदे आने वाले हफ्ते में मिलेंगे.

इसे भी पढ़ें :GOOD NEWS-एनएचएआई लगाएगा 100 बेड का ऑक्सीजन प्लांट, स्थान हुआ चिन्हित, कल से प्लांट लगाने का कार्य होगा शुरू

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: