Corona_UpdatesJharkhandRanchi

अच्छी पहल: भीड़ को काबू में करने के लिए अस्पताल प्रबंधन ने उठाया ये कदम

Ranchi: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर सदर अस्पताल प्रबंधन ने कोरोना टेस्ट के लिए एक अलग से शिविर लगाया है. बीते दिन सदर अस्पताल में कोरोना टेस्ट के लिए मात्र एक ही जगह चयनित की गयी थी जिसकी वजह से आये दिन सदर अस्पताल सुर्खियों में रह रहा था और कोरोना टेस्टिंग के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था.

सदर अस्पताल में एक की जगह टेस्टिंग होने की वजह से भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो जा रही थी जिसकी वजह से अस्पताल प्रबंधन की काफी किरकिरी हो रही थी.

इस समस्या से निजात दिलाने के लिए अस्पताल प्रबंधन ने कोरोना टेस्टिंग के लिए सदर अस्पताल में ही एक अलग से शिविर बना दिया है. इस शिविर के माध्यम से अब काफी लोग आसानी से टेस्टिंग कराते दिखे.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें – CORONA UPDATE : राज्य के सभी स्कूल अगले आदेश तक बंद, रात 8 बजे के बाद बंद रहेंगी दुकानें

भीड़ कम होने के वाबजूद सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं कर रहे थे पालन

कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को रोकने के लिए कोरोना गाइडलाइंस का पालन करना आवश्यक हो गया है. सदर अस्पताल प्रबंधन ने भी बीते दिनों कोरोना टेस्टिंग कराने आये लोगों की भीड़ को देखते हुए कोरोना टेस्टिंग के लिए एक अलग से कोरोना टेस्टिंग शिविर बना दिया गया है लेकिन लोगों की व्याकुलता की वजह से कोरोना गाइडलाइंस व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नहीं दिखे.

हालांकि आज काफी कम लोग ही टेस्ट करा रहे थे लेकिन सभी जल्दबाजी की वजह से कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए दिख रहे थे.

इसे भी पढ़ें – कोरोना की मार, महाराष्ट्र, पंजाब और दिल्ली के स्कूल, कॉलेज और शिक्षण संस्थान बंद, जाने अन्य राज्यों का हाल

Related Articles

Back to top button