न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गोमियाः पड़ोसी के बगान में मिली नाबालिग की लाश, क्षेत्र में सनसनी

766

Gomia: गोमिया थाना क्षेत्र के हजारी पंचायत स्थित प्रजापति बैध टोला में अहले सुबह पन्द्रह वर्षीय किशोर का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. मामले की सूचना मिलते ही बेरमो अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आर रामकुमार, गोमिया सर्किल इंस्पेक्टर राधेश्याम दास, गोमिया थाना प्रभारी अनिल उरांव घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए अनुमंडलीय अस्पताल तेनुघाट भेज दिया.

mi banner add

इसे भी पढ़ें – Corruption: शिक्षा विभाग में हर काम के लिए रेट तय, स्थिति नियंत्रण से बाहर, निदेशक की अपील- ACB  को दें सूचना, होगी कार्रवाई

शाम को खेलने निकला था किशोर

मृतक की पहचान हजारी पंचायत के प्रजापति टोला निवासी मदन यादव के पन्द्रह वर्षीय पुत्र के रूप में की गयी.  वह सोमवार को शाम चार बजे अपने घर से प्रत्येक दिन की तरह खेलने निकला था, लेकिन देर रात तक अपने घर वापस नहीं लौटा था. परिजनों ने काफी खोजबीन की, परन्तु उसका कहीं पता नहीं चल पाया. मंगलवार की अहले सुबह लोगों ने उसका शव उसके पड़ोसी के बगान की झाड़ियों में देखा. इस बात की सूचना लोगों ने गोमिया पुलिस को दी. वहीं सूचना मिलते ही गोमिया थाना प्रभारी अनिल उरांव घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की. शव के मिलने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है. देखते ही देखते लोगों की भीड़ उसके घर के सामने जमा हो गयी. परिजनों ने बताया कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था जो मध्य विद्यालय हजारी में आठवीं कक्षा में पढ़ता था.

इसे भी पढ़ें – रिपोर्टः हाल के दिनों तेजी से बढ़ा हेट क्राइम, बीजेपी शासित राज्यों में 66% घटनाएं

परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

इस संबंध में मृतक के बड़े भाई ने गोमिया थाना में आवेदन देते हुए कहा है कि मंगलवार की सुबह लगभग आठ बजे उसके भाई के मित्र ने सूचना दी कि आपके पड़ोसी के बगान में आपके छोटे भाई का शव पड़ा हुआ है. उसकी सूचना पर हम सभी ने पड़ोसी के बगान में जाकर देखा तो वहां उसके भाई का शव पड़ा हुआ था. परिजनों ने अज्ञात लोगों के द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है.

इसे भी पढ़ें – वापस भारत लाया जायेगा मेहुल चोकसी, रद्द होगी एंटिगुआ की नागरिकता

शरीर पर हैं चोट के निशान

इस संबंध में बेरमो अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आर रामकुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है. मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं. इस मामले में अनुसंधान किया जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने पर इस मामले में कुछ और कहा जा सकता है.

वहीं आजसू के केंद्रीय महासचिव सह गोमिया विधानसभा प्रभारी डॉ लम्बोदर महतो मृतक के घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना देते हुए न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया. मौके पर जिला परिषद सदस्य प्रकाश लाल सिंह, हजारी पंचायत के मुखिया चन्द्रदीप पासवान, कुलदीप प्रजापति, बुधेश्वर प्रजापति, बबलू यादव, हरि प्रजापति, नितेश सिन्हा, मनीष, रजनीश, अमित आदि उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – छोटे मामले मुख्यमंत्री जनसंवाद में पहुंचने पर भड़के सीएम, कहा- जिलास्तर पर मामलों को निपटाये डीसी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: