न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तेनुघाट डैम में नहा रहे दो बच्चे डूबे, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

रविवार सुबह तीन बच्चे रवि राज, छोटू  राज एवं आदित्य राठौर  पल्सर मोटरसाइकिल पर तेनुघाट डैम घूमने आये थे.  घूमने के दौरान तीनों बच्चे डैम में नहाने लगे.  

777

Gomia: बेरमो अनुमंडल मुख्यालय स्थित तेनुघाट डैम में रविवार सुबह स्नान के दौरान दो बच्चे रवि राज (15 वर्ष) एवं छोटू राज (15 वर्ष) गहरे पानी में चले जाने से डूब गये.  सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद डूबे हुए एक बच्चे छोटू राज का शव पानी से बाहर निकाला. जबकि डूबे दूसरे बच्चे रवि राज की तलाश खबर लिखे जाने तक जारी थी.

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बोकारो स्टील सिटी के सेक्टर 6 से रविवार सुबह तीन बच्चे रवि राज, छोटू  राज एवं आदित्य राठौर  पल्सर मोटरसाइकिल पर तेनुघाट डैम घूमने आये थे.  घूमने के दौरान तीनों बच्चे डैम में नहाने लगे.

Sport House

इसे भी पढ़ें : साइबर अपराधियों ने जामताड़ा छोड़ देवघर को बनाया नया ठिकाना, राज्य में पिछले 1 महीने में 49 साइबर अपराधी गिरफ्तार

छोटू राज उसे बचाने के लिए पानी में उतरा था

डैम का एक फाटक खुले रहने के कारण नहाने के दौरान रवि राज बहकर गहराई में चला गया, उसे बचाने के लिए साथ नहा रहा छोटू  राज उसे बचाने के लिए पानी में उतरा. इस  क्रम में दोनों गहरे पानी में डूब गये.   तीसरे बच्चे आदित्य इस घटना की जानकारी आसपास के मछुआरों को दी.

मछुआरों एवं स्थानीय लोगों ने पानी में उतर कर दोनों बच्चों की  खोजबीन की.  काफी खोजबीन के बाद  लोगों ने छोटू राज का शव पानी से निकाला.  उसके परिजन शव को स्कार्पियो  में लेकर बोकारो चले गये.

Mayfair 2-1-2020

इसे भी पढ़ें :  पूर्वी सिंहभूम में सक्रिय एक करोड़ के इनामी नक्सली आकाश का दस्ता, पुलिस अलर्ट

बेरमो एसडीओ प्रेम रंजन, एसडीपीओ अंजनी अंजन पहुंचे

इससे पूर्व घटना की सूचना मिलते ही बेरमो के एसडीओ प्रेम रंजन, एसडीपीओ अंजनी अंजन, पेटरवार सीओ प्रणव अम्बष्ठ, गोमिया थाना विनय कुमार, तेनुघाट ओपी थाना प्रभारी यमुना चौधरी सहित कई पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और पानी में डूबे दोनों शवों निकालने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया. दोपहर 3.30 बजे तक पानी से दूसरे बच्चे रवि राज का शव नहीं निकाला जा सका था.

तेनुघाट डैम से पानी से दूसरे बच्चे रविराज के शव को पानी से अविलंब निकालने एवं एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर तेनुघाट के निकट गोमिया- पेटरवार मार्ग को आधा घंटा के लिए जाम कर दिया. बाद में गोमिया थाना प्रभारी विनय कुमार एवं तेनुघाट ओपी प्रभारी यमुना चौधरी के समझाने बुझाने के बाद जाम हटाया गया. समाचार लिखे जाने तक पानी मे डूबे दूसरे बच्चे रविराज का शव नहीं निकाला जा सका था.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandElection : BJP ने जारी की 52 उम्मीदवारों की सूची, दो विधायकों के टिकट कटे

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like