Fashion/Film/T.V

गोल्डी बहल ने कहा- कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे की हालत स्थिर है

Mumbai : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने बताया है कि अभिनेत्री की हालत स्थिर है. उन्होंने बताया कि बिना किसी जटिलता के उनका इलाज चल रहा है. गौरतलब है कि गोल्डी बहल एक फिल्म निर्माता हैं. उन्होंने ट्विटर पर अभिनेत्री के प्रशंसकों और शुभेच्छुओं का समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया है.

इसे भी पढ़ें- मीना कुमारी के 85वें जन्मदिन पर फिल्म ‘पाकीजा’ के लिए गूगल ने बनाया डूडल

गोल्डी बहल ने किया ट्वीट

बहल ने ट्वीट किया कि प्यार और समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद. सोनाली की हालत स्थिर है और बिना किसी जटिलता के उनका इलाज चल रहा है. यह एक लंबी यात्रा है और यह सकारात्मक तरीके से शुरू हुई है. पिछले महीने अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्हें कैंसर है और वह न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं.

advt

इसे भी पढ़ें- फिल्म ‘जिला गोरखपुर’ के पोस्टर को लेकर विवाद, निर्माता-निर्देशक पर मामला दर्ज

मैं रास्ते की हर बाधा से मजबूत से लड़ूंगी : सोनाली

सोनाली ने एक बयान में कहा था कि दर्द की वजह से कुछ परीक्षणों से गुजरना पड़ा और तब अप्रत्याशित रूप से कैंसर होने का पता चला. मेरा परिवार और करीबी दोस्त मेरे आस-पास हैं. वह मेरे लिए मजबूत सहारा बने हुए हैं. मैं बहुत भाग्यशाली हूं और सभी के प्रति शुक्रगुजार हूं. हम आशावादी बने हुए हैं और मैं रास्ते की हर बाधा से मजबूती से लड़ूंगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button