BusinessJharkhandRanchi

तनिष्क में ग्राहकों के लिए गोल्ड स्टैंडर्ड सेफ्टी ई-बुक की सुविधा, खुल गये सातों स्टोर्स

Ranchi : झारखण्ड में शुक्रवार से तनिष्क के स्टोर्स फिर से खुल गये. राज्यभर में इसके 8 स्टोर्स हैं. सभी स्टोर्स अब सातों दिन खुलेंगे.

ग्राहकों और स्टाफ के लिए सरकार द्वारा निर्धारित सभी नियमों का पालन स्टोर्स के संचालन में किया जा रहा है. गोल्ड स्टैण्डर्ड सेफ्टी ई-बुक का प्रावधान किया गया है.

इसके जरिये कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किये जाने का ध्यान रखा जाना है. यानी ग्राहक पूरे भरोसे के साथ स्टोर्स में खरीदारी कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – मनरेगा से हर दिन मिलता है 6.5 लाख लोगों को रोजगार, सरकार का लक्ष्य 10 लाख करना : CM हेमंत

क्या क्या मिल रही हैं सुविधाएं

तनिष्क के रिटेल हेड विजेश राजन के अनुसार स्थानीय प्रशासन की अनुमति के बाद ही स्टोर्स को खोला गया है. कोरोना संकट के बीच ग्राहकों और स्टाफ की सुरक्षा के साथ सभी स्टोर्स खोले गये हैं.

स्टोर्स हर तरह से सुरक्षित और साफ़ सुथरा हो, इसके लिए पूरा प्रयास किया गया है. सभी स्टोर्स में स्टाफ और कस्टमर के लिए गोल्ड स्टैण्डर्ड बनाये हैं. सभी प्रक्रियाओं, जांच और स्टाफ के ट्रेनिंग पर मेहनत की गयी है.

सुरक्षा जांच, स्टाफ की ट्रेनिंग, ग्राहकों के लिए डिजिटल पेमेंट, नियमित तौर पर साफ़-सफाई और एक दूसरे से दूरी बनाये रखने जैसे बिन्दुओं पर ध्यान रखा जा रहा है.

सभी स्टोर्स को सैनिटाइज किया गया है. सेफ्टी के लिए हर तरह से ध्यान रखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – ‘भारत के 40-60 स्कवैयर KM पर चीन का कब्जा’ राहुल गांधी बोले- इनकार कोई समाधान नहीं है

सबसे भरोसेमंद ब्रांड है तनिष्क

तनिष्क टाटा समूह का एक प्रमुख ब्रांड है. ज्वेलरी लेने के शौक़ीन ग्राहक इस पर जबर्दस्त भरोसा करते हैं. यह पिछले दो दशकों से देशभर में अपनी बेहतरीन कारीगरी, डिजाइन्स और क्वालिटी के पैमाने पर खरा उतरता रहा है.

ग्राहकों खासकर महिलाओं की पसंद के अनुरूप उनकी परंपरा और नये समय की जरूरतों के अनुरूप ज्वेलरी तैयार करने में इसका नाम बेहद ख़ास रहा है.

इसके सभी स्टोर्स में कैरट मीटर हैं. इससे सोने की क्वालिटी की जांच ग्राहकों के लिए आसान हो जाती है. इसी आधार पर 2019 में इसे ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी ने देश का सबसे भरोसेमंद ब्रांड का ख़िताब दिया था.

इसे भी पढ़ें – 4 महीने में 74 प्लेयर्स ने ही खेल विभाग को दिया ब्योरा, विभाग ने तीसरी बार मांगा बायोडाटा

Telegram
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close