GoddaJharkhand

गोड्डा: महिला का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Godda: सुंदरपहाड़ी थाना क्षेत्र में अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ. इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या करके उसके शव को सुंदरपहाड़ी जंगल में फेंक दिया गया.

Jharkhand Rai

शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें- पढ़िये, विनय सौरभ की बहन व जीजा पर लिखा यह पोस्ट, कांप जाएंगे आप, पता चल जायेगा देवघर में ऐसे हो रहा Corona का इलाज

ग्रामीणों ने देखा महिला का शव

स्थानीय ग्रामीणों ने सुंदर पहाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदरमोड़ चौक के समीप लगभग 50 मीटर की दूरी में 35 वर्षीय महिला का शव देखा. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

Samford

इस मामले में आशंका जताई जा रही है की तीन-चार दिन पहले ही महिला की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया है. शव से जब बदबू आने लगी तो ग्रामीणों को इसका पता चला.

इसे भी पढ़ें- नीली जर्सी पहने माही को अब नहीं देख पायेंगे, एक फेयरवेल मैच रांची में हो, जिसका गवाह पूरा विश्व बने : हेमंत सोरेन

मामले की छानबीन में जुटी है पुलिस

शव मिलने की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंच कर जांच-पड़ताल की. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा की महिला की हत्या कैसे हुई है. महिला की पहचान नहीं हो पाई है.

इसे भी पढ़ें- बिहार में बेकाबू Corona: एक लाख के पार आंकड़ा, अब तक 515 लोगों की मौत

Advertisement

4 Comments

  1. Very good article! We are linking to this particularly great content on our site. Keep up the great writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: