न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गरीबों की जमीन पूंजीपतियों के हाथों बेचने का काम करते हैं गोड्डा सांसद : प्रदीप यादव

253

Deoghar : मोहनपुर प्रखंड की रढ़िया पंचायत के सलैया गांव में प्रस्तावित मेगा पावर प्लांट को लेकर रविवार को सभा की गयी. इसमें झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय प्रधान महासचिव और विधायक प्रदीप यादव ने इस क्षेत्र के सभी 14 ग्रामों के ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि बगैर ग्रामीणों की सहमति से, बिना ग्रामसभा किये, यहां कोई पावर प्लांट नहीं लग सकता है. इसके लिए सभी ग्रामीणों को शांतिपूर्ण गांधीवादी तरीके से विरोध करना होगा. इसके लिए संघर्ष करना होगा. उन्होंने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह गरीब, दलित, मुस्लिम, आदिवासी और किसानों की जमीन पूंजीपतियों के हाथ में बेचने का काम करते हैं और वह प्लांट कम बखेड़ा ज्यादा लगाने में मशहूर हैं. उन्होंने कहा कि यह सरकार गरीब, किसान, मजदूर, नौजवान, बेरोजगार, दलित, पिछड़ा, आदिवासी, अल्पसंख्यक का विकास करने के लिए कोई सोच या कोई कदम नहीं उठा रही है. इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव में वर्तमान भारतीय जनता पार्टी की सरकार को उखाड़कर फेंकना है और यहां के गरीब विरोधी सांसद को भी वापस भेजना है.

26 फरवरी को पदयात्रा कर किया जायेगा प्रदर्शन

प्रदीप यादव ने कहा कि इस प्रस्तावित मेगा पावर प्लांट के विरोध में इस लड़ाई को आगे बढ़ाते हुए 26 फरवरी को सलैया गांव से अंचल कार्यालय मोहनपुर तक पदयात्रा कर प्रदर्शन किया जायेगा. इस अवसर पर पार्टी  के देवघर जिला अध्यक्ष नागेश्वर सिंह, राजद नेता भूतनाथ यादव, जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि सुधीर दास रढ़िया मुखिया राज किशोर यादव, पंचायत समिति सदस्य चंद्र शेखर यादव, मुकेश यादव, नरेश यादव, मदन साह प्रधान, गोकुल यादव, नुना मुर्मू, काली राम हांसदा, बनवारी राउत, मंगल मुर्मू, ईश्वर हांसदा,  जिला महामंत्री दिनेश मंडल, प्रखंड अध्यक्ष चौधरी हेमंत चौधरी समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें- चोरों का गिरोह है रघुवर सरकार, हमारी सरकार बनने पर रघुवर दास सहित सभी दोषी जायेंगे जेल : हेमंत

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

Whmart 3/3 – 2/4

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like