Crime NewsGoddaJharkhandLead NewsRanchi

गोड्डा : महागामा में मानव सेवा बैंक खोल कर की करोड़ों की ठगी, FIR दर्ज

Ranchi/godda : झारखंड में जहां एक ओर ईडी की छापेमारी में करोड़ो रूपये बरामद हो रहे हैं वहीं दूसरी ओर झारखंड में ऐसे भी लोग भरे पड़े है जो रातों रात करोड़ो के सम्पति के मालिक बन बैठे है. ऐसा ही एक मामला गोड्डा जिला के महागामा थाना क्षेत्र का सामने आया है, जहां एक सरकारी शिक्षक राजीव रंजन भगत के दो भाई नीरज जायसवाल और नमीत जायसवाल नन बैकिंग मानव सेवा संस्थान के नाम पर कई गरीब लोगों का पैसा दुगुना करने के नाम पर करोड़ो की धोखाधड़ी की है. इस मामले को लेकर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

गांव के लोग दबे जुबान से यह कहते है कि शिक्षक राजीव रंजन का सरकारी विभाग में इतना दबदबा है कि किसी भी जमीन का वो फर्जी दस्तावेज बनाकर जमीन को बेच देता है. कई माफिया और सफेदपोश लोगों के बल पर राजीव रंजन भगत यह कार्य करता है. महागामा के इलाके में इसका इतना बोलबाला है कि कोई भी शख्स इसके खिलाफ मुंह नही खोल पाता है. पिछले 1 दशक से इसने अकूत सम्पति अर्जित की है. कई एकड़ जमीन यह अपने तथा अपने रिश्तेदारों के नाम पर फर्जी तरीके से ली है.

ग्रामीणों का कहना है कि सरकारी अधिकारीयों के मिली भगत से शिक्षक सरकारी जमीन का भी फर्जी कागज बनाकर घेराबंदी करने का प्रयास किया था जिसका विरोध ग्रामीणों के द्वारा किये जाने के बाद पुलिस को उक्त जमीन खाली करवानी पड़ी थी.

इसे भी पढ़ें :  Jamshedpur BJP Darna: जुस्‍को और जेएनएसी के ख‍िलाफ गुस्‍से में है भाजपा, धरना के बाद दी ये चेतावनी

Related Articles

Back to top button