GoddaJharkhand

गोड्डा :  बकरी चोरी के आरोपी कैदी युवक की मौत, पिटाई के बाद इलाज कराने के बदले जेल ले गयी थी पुलिस

Godda :  बकरी चोरी के आरोप में गोड्डा मंडल कारा में बंद युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है की मृतक युवक बबलू साह को बीते 17 जून को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी से पहले ग्रामीणों ने उसकी पिटाई की थी. युवक की मौत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों के बारे में पता चल पाएगा.

इसे भी पढ़ेंः केन्द्र और सीबीएसई ने कहा- 12वीं कक्षा की शेष परीक्षाओं को रद्द करने के विषय पर निर्णय शीघ्र

 बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने की थी पिटाई

 

advt

मृतक युवक बबलू साह कन्हवारा गांव का रहने वाला था. 17 जून को बबलू को पथरगामा प्रखंड के पथरकनी गांव में बकरी चोरी के आरोप में गांव वालों ने पकड़ा था. इसके बाद ग्रामीणों ने बबलू साह के साथ एक युवक की जमकर पिटाई कर दी थी. बकरी चोरी के आरोप में दो लोगों के पकड़े जाने और पिटाई की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. और दोनों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाकर अपने साथ ले गई थी.

इसे भी पढ़ेंः RJD में सियासी भूकंप! 5 MLC के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिया पद से इस्तीफा

 परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार बबलू साह की जेल में मौत होने के बाद बबलू के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है की बकरी चोरी के आरोप में पकड़े जाने के बाद बबलू पिटाई की गई. और बबलू घायल हो गया था. इसके बावजूद बबलू इलाज न कराकर पुलिस ने उसे सीधे जेल भेज दिया. जहां उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ेंः भारत-चीन तनाव के बीच अमेरिका ने कहा- चीन के साथ जारी रहेगा व्यापार

adv
advt
Advertisement

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button