Lead NewsNationalNEWSOFFBEATSportsTop Story

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को गोवा टूरिज्म डिपार्टमेंट का नोटिस

Goa: गोवा पर्यटन विभाग ने पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को उनके एक विला को लेकर नोटिस जारी किया है. डिपार्टमेंट का कहना है कि युवराज सिंह बिना रजिस्ट्रेशन के गोवा के मोरजिम में अपने विला को ऑनलाइन होम स्टे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. पर्यटन विभाग के उप निदेशक राजेश काले ने 8 दिसंबर को उन्हें सुनवाई के लिए बुलाया है. गोवा रजिस्ट्रेशन ऑफ टूरिस्ट ट्रेड एक्ट, 1982 के अंतर्गत किसी होम स्टे का पर्यटन विभाग में रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है.

 

समाचार रिपोर्ट्स के मुताबिक युवराज सिंह को दिए नोटिस में उनसे पूछा गया है कि रजिस्ट्रेशन नहीं करवाने के लिए उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई क्यों नहीं शुरू की जानी चाहिए. नोटिस में कहा गया है युवराज सिंह का गोवा के मोरजिम में स्थित विला कथित तौर पर होमस्टे के रूप में इस्तेमाल हो रहा है. ये विला एयर बीएनबी जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दिखाई दे रहा है. एयर बीएनबी, एक ऐसा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जहां आप लोगों के घरों या विला को किसी होटल की तरह बुक कर सकते हैं.

 

डिपार्टमेंट ने एक ट्वीट का हवाला भी दिया है जिसमें युवराज सिंह ने कहा है कि वे केवल एयर बीएनबी पर छह लोगों के ग्रुप की अपने गोवा स्थित घर पर मेज़बानी करेंगे. ट्वीट में कहा गया है कि ‘ये वो जगह है जहां मैंने अपने लोगों के साथ समय बिताया है और इस घर से मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं.

Related Articles

Back to top button