न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चाईबासा से गीता कोड़ा और जमशेदपुर से विद्युत बरण महतो ने किया नामांकन

328

Ranchi: चाईबास सीट से कांग्रेस उम्मीदवार गीता कोड़ा ने शनिवार को नामांकन किया. इस दौरान गीता कोड़ा के साथ कांग्रेस विधायक दल नेता आलमगीर आलम, पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप बलमुचु, पूर्व विधायक अरविंद सिंह, इंटक नेता राकेश्वर पांडेय भी शामिल हुए. सिंहभूम लोकसभा सीट से महागठबंधन की प्रत्याशी के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की पत्नी सह जगरनाथपुर की विधायक गीता कोड़ा ने शनिवार को अपना नामांकन किया. इस रैली में ढोल-नगाड़े के साथ सभी कार्यकर्ता शामिल हुए. चाईबासा सीट पर गीता कोड़ा का मुकाबला लक्ष्मण गिलुआ से होगा. गीता कोड़ा चाईबासा के जगन्न्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक है. वहीं लक्ष्मण गिलुआ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं.

इसे भी पढ़ें – रांची सीट से स्क्रूटनी के बाद तृणमूल कांग्रेस के संजय पांडेय समेत 12 उम्मीदवारों के नामांकन रद्द

विद्युत बरण महतो ने भी नामांकन किया

वहीं दूसरी तरफ जमशेदपुर से विद्युत बरण महतो ने नामांकन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास, खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय भी मौजूद रहे. इस सीट पर कांग्रेस व झामुमो के बीच टक्कर होगी. इस सीट पर अपनी जीत को लेकर विद्युतवरण आश्वस्त हैं. जमशेदपुर सीट पर झारखंड पार्टी उम्मीदवार ने भी शनिवार को नामांकन किया.

23 तारीख है अंतिम तिथि

गिरीडीह, धनबाद, जमशेदपुर और सिहंभूम सीट पर 23 तारीख तक नामांकन की तिथि है. वहीं जमशेदपुर सीट पर झारखंड पार्टी के उम्मीदवार ने भी नामाकंन किया है.

इसे भी पढ़ें – विवाहिता का अगवा कर दो युवक एक माह तक करते रहे दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: