Crime News

ट्रैफिक पुलिस की बाइक चुरायी, लड़कियों के साथ कर रहे थे छेड़खानी, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Ranchi: चुटिया थाना क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिसकर्मी की बाइक चोरी करके क्लब रोड में लड़कियों के साथ छेड़खानी करनेवाले दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया. राशिद और वसीम दोनों युवक लोअर बाजार थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं. पुलिस ने इनके पास से एक चाकू भी बरामद किया. बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक चाकू के बल पर लूटपाट भी करते थे. दोनों युवकों को चुटिया थाना में लाकर पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – गढ़चिरौली हमले के बाद राहुल ने कहा, पीएम मोदी कान खोलें, 2014 के बाद देश में 942 बम धमाके हुए

लड़कियों पर कमेंट कर रहे थे

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार हुए दोनों युवक राशिद और वसीम गोस्सनर कॉलेज की लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहे थे और उन पर कमेंट भी पास कर रहे थे. इसी दौरान पीसीआर ने दोनों को गिरफ्तार किया. पुलिस के जवानों ने जब दोनों युवकों की तलाशी ली, इनके पास से एक चाकू बरामद हुआ. जिस बाइक पर दोनों बैठ कर लड़कियों के साथ छेड़खानी कर थे, वह बाइक भी चोरी का ही निकली. यह बाइक ट्रैफिक पुलिस की है.

इसे भी पढ़ें – आर्थिक नाकामी को सेना के शौर्य से छिपा रही मोदी सरकार,  हमने भी की थी सर्जिकल स्ट्राइक, पर श्रेय नहीं लिया : मनमोहन  

बुधवार को चोरी हुई थी बाइक

गिरफ्तार हुए दोनों युवक राशिद और वसीम को पीसीआर ने जिस चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया, वह ट्रैफिक पुलिस के अरविंद मांझी की है. अरविंद मांझी मुंडा चौक के पास अपनी ड्यूटी दे रहे थे, उसी क्रम में बुधवार की रात के करीब 8 बजे  इनकी बाइक चोरी हो गई थी. फिलहाल पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें – जीएसटी की मार ऑटोमोटिव इंडस्ट्री पर, हर हफ्ते बंद हो रहे दो शोरूम, जा रही हैं हजारों नौकरियां

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close