JharkhandLead NewsLohardaga

लोहरदगा में युवती का मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

lohardaga : लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत भक्सो खखसीगड़ा में करीब 20 वर्ष की एक अज्ञात युवती का शव मिला. युवती की पहचान नहीं हो सकी है. इस बात की संभावनाएं जतायी जा रही हैं कि दुष्कर्म कर हत्या को अंजाम दिया गया है. शव के कपड़े भी ठीक हालत में नहीं थे. पहचान छुपाने के लिए युवती के चेहरे पर केमिकल डाल कर जलाने की कोशिश की गयी है जिससे चेहरा साफ दिखाई नहीं पड़ रहा है.

सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस और लोहरदगा के एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह, महिला थाना प्रभारी नविता महतो, सब इंस्पेक्टर पंकज शर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया. वहीं शव की पहचान के लिए स्थानीय ग्रामीणों से शिनाख्त करायी जा रही है.

अज्ञात युवती के शव को सबसे पहले स्थानीय ग्रामीणों ने देखा जो इस सुनसान क्षेत्र में गाय-बैल चराने गये थे. स्थानीय लोग शव की पहचान नहीं कर पा रहे हैं, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतका किसी दूसरे स्थान की है. इससे इस कयास को भी बल मिल रहा है कि युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या कर यहां लाकर फेंका गया है. वहीं युवती के शव के हाथ और गले में रस्सी बंधे होने के निशान भी हैं.

पूरे मामले पर लोहरदगा एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि सुनसान जगह पर युवती का शव मिला है. इसकी पहचान नहीं हो पायी है. उम्र करीब 20 साल है. पुलिस हर एक बिंदु की पड़ताल कर रही है.

इसे भी पढ़ें – संथाल को रेलवे की सौगात, गोड्डा-पाकुड़ और मधुपुर-पारसनाथ के बीच भी रेल सेवा

Related Articles

Back to top button