न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लड़की का आरोप: पहले किया रेप फिर पुरी में की शादी, अब दोबारा दूल्हा बनने की तैयारी

1,380

Ranchi : लालपुर थाना क्षेत्र के ईस्ट जेल रोड में रहने वाली 30 वर्षीय युवती प्रिया ( बदला हुआ नाम) ने सिद्धो-कान्हो पार्क के पास सरोजिनी अपार्टमेंट में रहने वाले सुमन सौरभ तिवारी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

mi banner add

पीड़ित लड़की का कहना है कि महिला थाना आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं कर रही है. युवती ने महिला थाना पर आरोपी के साथ मिलीभगत होने की आशंका जाहिर की है.

शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप

महिला थाना में युवती के द्वारा दिए आवेदन के अनुसार, सिद्धो-कान्हो पार्क के पास सरोजिनी अपार्टमेंट में रहने वाले सुमन सौरभ तिवारी पिछले डेढ़ वर्ष से युवती को शादी का झांसा दे रहा था.

साथ ही युवती को शादी के नाम पर ही बरगलाकर यौन शोषण कर रहा था. लेकिन उसने शादी नहीं किया और अब आरोपी युवक दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है. दूसरी लड़की से शादी की बात पता लगते ही पीड़ित युवती ने महिला थाना में मामला दर्ज करवाया है.

इसे भी पढ़ें – दो साल में भी नहीं बदली अग्निशमन विभाग की हालत, मैन पावर की कमी बरकरार  

युवती के साथ किया रेप

पीड़ित युवती के द्वारा महिला थाना में दिए आवेदन के अनुसार, आरोपी युवक सुमन सौरभ तिवारी से उसकी दोस्ती फेसबुक के दरिए हुई. बातचीत के दौरान दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी और इसी दौरान आरोपी युवक सुमन सौरभ तिवारी 31 जनवरी 2018 को युवती को घूमाने के लिए पुरी ले गया. वहां सौरभ ने युवती के साथ जबरन रेप किया.

पीड़ित युवती ने जब इसका विरोध किया और थाने में रिपोर्ट लिखवाने की बात कही तो आरोपी युवक ने युवती से कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं तुमसे ही शादी करूंगा, इसलिए तुम केस मत करो. पीड़िता सौरभ की बातों में आ गयी और मामला दर्ज नहीं कराया. सौरभ ने युवती से पुरी के मंदिर में ही शादी कर ली. साथ ही युवती से कहा कि कहा कि हम पति-पत्नी हैं और अब से साथ रहेंगे.

शादी के बाद युवक उसे अपने घर ले गया. लेकिन कुछ दिनों बाद युवती के साथ ससुराल में मारपीट किया जाने लगा, जिसके बाद युवती अपने माता-पिता के घर आकर रहने लगी.

इसे भी पढ़ें – झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल और प्रदीप यादव राज्य के लिये हैं कोढ़ः सीएम

युवती और उसके घर वाले को मिल रही है धमकी

पीड़ित युवती से बात करने पर उन्होंने बताया कि आरोपी युवक के द्वारा मुझे धमकी दिया जा रहा है. जिसमें युवक की ओर से कहा जा रहा है कि, मेरा पीछा छोड़ दो नहीं तो इसका बुरा अंजाम होगा. युवती की मां को भी आरोपी युवक को दोस्त फोन करके धमकी दे रहे हैं कि, बेटी को बोलो पीछा छोड़ दे वरना इसका बुरा अंजाम होगा.

आरोपी युवक कर रहा है दूसरा शादी

यूपी के द्वारा दिए आवेदन के अनुसार, आरोपी युवक सुमन सौरभ तिवारी 18 मई को दूसरी शादी करने जा रहा है. ये शादी युवक के चतरा स्थित घर डंगराडीह से हो रहा है. युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक कहा कि अब यह शादी होकर रहेगी और तुम मेरा कुछ नहीं कर सकती हो, क्योंकि बीजेपी के चतरा लोकसभा के वरिष्ठ नेता किसलय तिवारी जी से एवं अन्य बड़े नेताओं के साथ मेरा संपर्क है.

साथ ही युवक ने कहा कि जिससे तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती हो. युवक ने धमकी दी कि मैं तुम्हारे पूरे परिवार को बर्बाद कर दूंगा और तुम्हें केस और गवाही के लिए जिंदा भी नहीं छोडूंगा.

 युवती ने लगाया थाना से मिलीभगत होने का आरोप

पीड़ित युवती से बात करने पर उसने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक को पुलिस केस दर्ज होने के 4 दिन बाद तक गिरफ्तार नहीं कर पायी है. जबकि वह रांची में ही रह रहा है. पीड़ित युवती ने साथ ही कहा है कि कई ऐसी बाते हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि आरोपी युवक के साथ थाना की मिलीभगत है. जिसकी वजह से महिला थाना आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं कर रही है

इसे भी पढ़ें – पलामू: जेपीसी के सबजोनल कमांडर सहित चार आरोपियों को पांच-पांच वर्ष की सजा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: