Lead NewsOFFBEATWorld

अजब-गजब : गर्लफ्रेंड अस्पताल से दूसरे बच्चे को लेकर पहुंची घर, सास को लेकर बॉयफ्रेंड हुआ फरार

बॉयफ्रेंड रेयान और जेस की मां जॉर्जिया अब रह रहे हैं साथ 

London : आपने प्रेमी जोड़े के भागने की खबरें तो खूब सुनी होंगी, मगर इस बार ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे सुन कर आप हक्के-बक्के रह जायेंगे. इंग्लैंड में एक शख्स उस वक्त अपनी सास के साथ भाग गया, जब उसकी गर्लफ्रेंड अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दे रही थी.

24 वर्षीय जेस अल्ड्रिीज ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रेयान शेल्टrन के दूसरे बच्चेए को जन्मप दिया है, मगर अब वही बॉयफ्रेंड जेस की मां के साथ रिलेशनशिप में रह रहा है. अल्ड्रिज ने अपने साथ हुए धोखे को विस्तार से जानकारी दी.

दूसरा बच्चा् होने से पहले जेस अल्ड्रिज और 29 वर्षीय रेयान ने फैसला किया था कि वे दोनों 44 वर्षीय मां जार्जिना के साथ उनके ही घर में रहेंगे. दरअसल, मां जॉर्जिना ने ही जेस को कहा था कि वे यहां पर उनके बच्चों की देखभाल कर सकती हैं.

28 जनवरी को जब दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद जेस अल्ड्रिज घर पहुंचीं तो पता चला उसका बॉयफ्रेंड रेयान और मां जॉर्जिया दोनों रिलेशनशिप में हैं और फरार हो गए हैं. बॉयफ्रेंड रेयान और जेस की मां जॉर्जिना वहां से 30 मील दूर एक नए घर में रह रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : लालू को चारा घोटाला मामले में नहीं मिली जमानत

जेस और रेयान तीन साल पहले फेसबुक के जरिए मिले थे

इस घटना से आहत जेस अल्ड्रिज ने अंग्रेजी वेबसाइट ‘द सन’ को बताया कि यह पूरी तरह से धोखा है. आप उम्मीद करते हैं कि एक नवजात बच्चे’ को उसकी नानी प्या र करेगी.

उन्हें  दोनों बच्चों  को पालने में मदद करनी चाहिए और देखभाल करना चाहिए, मगर इसके बदले वह मेरे ही बॉयफ्रेंड के साथ रात गुजार रही हैं. बता दें कि जेस और रेयान दोनों तीन साल पहले फेसबुक के जरिए मिले थे और उसके बाद से ही साथ रह रहे थे.

हाउसकीपर का काम करने वालीं जेस अल्ड्रिज साल 2019 में एक बच्ची की मां बनी थीं. उन्होंने दावा किया कि रेयान संग शिफ्ट होते ही उनकी मां जॉर्जिया ने फ्लर्ट करना शुरू कर दिया.

वे दोनों अक्सर एक दूसरे से फ्लर्ट किया करते थे और हर रात किचेन के पास बैठकर शराब पीते और जोक शेयर करते थे. जेस ने कहा, मैं पूरी तरह टूट चुकी हूं, मैंने अपनी मां और अपने बच्चों के पिता को खो दिया.’

उन्होंने कहा कि उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान से ही दोनों के बीच अफेयर थे. बेटे के जन्म के कुछ देर बाद ही उन्हें रेयान के एक संदेश मिला था, जिसमें रिलेशनशिप खत्म करने की बात कही गई थी.

इस मैसेज के बाद जब जेस घर लौटीं, तो वह यह देखकर दंग रह गईं कि रेयान और उनकी मां दोनों गायब हैं. रेयान और जेस की मां अब दो कमरे वाले किराए के घर में रहते हैं.

इसे भी पढ़ें : जानिये जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला के तलाक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: