न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बालिका गृह कांड: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के कई ठिकानों पर सीबीआई का छापा

पटना, बेगूसराय समेत कई जगह रेड

506

Patna: मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की जांच कर रही सीबीआई ने बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के आवास सहित पांच परिसरों में छापेमारी की. शुक्रवार सुबह सीबीआई ने छापेमारी की. अधिकारियों ने कहा कि वर्मा के पांच परिसरों के अलावा एनजीओ के संचालक ब्रजेश ठाकुर और उनके मित्रों तथा रिश्तेदारों के सात परिसरों पर भी तलाशी की गयी. उन्होंने बताया कि पूर्व सामाजिक कल्याण मंत्री वर्मा के पटना स्थित तीन और मोतिहारी तथा भागलपुर स्थित एक-एक परिसरों पर छापे मारे गये.

इसे भी पढ़ेंःTISS की रिपोर्ट में मुजफ्फरपुर सहित 17 बाल गृहों की स्थिति पर जतायी गयी चिंता

पूर्व मंत्री के कई ठिकानों पर छापा

मुजफ्फरपुर कांड को लेकर पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के आवास पर सीबीआई ने छापेमारी की है. पटना, भागलपुर समेत कई ठिकानों पर रेड की जा रही है. गौरतलब है कि पूरे मामले को लेकर पिछले सप्ताह ही मंजू वर्मा को समाज कल्याण मंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था. दरअसल, पूर्व मंत्री के पति का शेल्टर होम का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बीच खास संबंध होने की बात सामने आई थी. ब्रजेश ठाकुर ने भी कहा था कि मंत्री के पति से बातचीत होती थी.

इसे भी पढ़ेंःअंतिम सफर पर अटल बिहारी वाजपेयी, दिन के एक बजे तक बीजेपी मुख्यालय में अंतिम दर्शन

ब्रजेश ठाकुर के करीबी के घर भी रेड

palamu_12

मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह 7 बजे ही पूर्व मंत्री के पटना के 12, स्टैंड रोड पर स्थित सरकारी आवास पर सीबीआई की टीम पहुंच गई थी. पटना आवास पर सीबीआई की टीम तीन गाड़ियों से पहुंची है. फिलहाल, आवास के अंदर सीबीआई अफसर जांच कर रहे हैं. वही पूर्व मंत्री के बेगूसराय स्थित पैतृक गांव श्रीपुर में भी छापेमारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंःबढ़ानी है सरकार को स्थापना दिवस की शोभा, इसलिए छात्रों को तीन माह तक नहीं मिलेंगे 21 हजार शिक्षक

मुजफ्फरपुर में 7 छापे, पटना में 3 छापे, बेगूसराय और मोतिहारी में 1-1 जगह छापमारी हो रही है. मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु के घर भी सीबीआई की टीम ने छापेमारी की है. ब्रजेश ठाकुर के रिश्तेदार रितेश अनुपम के घर भी छापेमारी हुई है. साथ ही ब्रजेश ठाकुर के करीबी कर्मचारी सुमन साही के घर भी सीबीआई का छापा पड़ा है. मिली जानकारी के मुताबिक, 5-5 और 6-6 टीम में कई जगहों पर सीबीआई छापेमारी कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: