न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

युवती से रेप के बाद धर्म बदलवाकर किया निकाह, अनजान लोगों से बनवाता रहा संबंध, अब ‘तीन तलाक’ बोल छोड़ा

अश्लील वीडियो बना युवती को छह सालों तक ब्लैकमेल करता रहा अबुल कैश, बेड़ो थाने में केस दर्ज

2,682

Ranchi : राजधानी में लव-जिहाद में फंसाकर युवती का धर्मपरिवर्तन कराने और निकाह के बाद अनजान लोगों के साथ संबंध बनाने को मजबूर करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.

पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए न सिर्फ उसके साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसका धर्मपरिवर्तन कराकर उससे निकाह भी कर लिया और निकाह के बाद दूसरे लोगों से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करवाता रहा. युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे तलाक दे दिया.

 

इसे भी पढ़ें : पीएम आवास योजना के तहत बन रहे मकान को दबंगों ने तोड़ा, अपनी जमीन होने का दावा किया

इलाज कराने के बहाने बनाया शिकार

पीड़िता ने बेड़ो थाने में मामला दर्ज कराया है. थाने में दिये गये आवेदन के अनुसार, राजमहल के महियाल का निवासी सोनू उर्फ अबुल कैश (पिता अबुल हयात) अशोक नगर स्थित ऑफिस में उसके साथ काम करता था.

2013 में इलाज कराने के बहाने अबुल ने युवती को नशीली दवा खिलाकर बेहोश कर दिया और उसे अपने घर ले गया. वहां उसने उसके अश्लील वीडियो-फोटो बना लिये. इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे लगातार संबंध बनाता रहा.

इसी बीच अबुल ने युवती को डोरंडा में रहने वाले कारी जान मोहम्मद के पास ले जाकर उसका धर्म परिवर्तन करा दिया और उससे निकाह कर लिया. यह सब करीब छह साल तक चलता रहा. हाल ही में जब आरोपी ने पीड़िता को तीन तलाक कहकर छोड़ दिया, तब पीड़िता ने बेड़ो थाने में मामले की शिकायत की.

इसे भी पढ़ें : सिर पर है विधानसभा चुनाव और कार्यकर्ता कन्फ्यूज, झारखंड में कांग्रेस बची है भी या नहीं

उदय भारत नामक संस्था में काम करते थे दोनों

उदय भारत नामक संस्था के अशोक नगर स्थित दफ्तर में दोनों साथ काम करते थे. उसी दौरान युवती की तबीयत खराब हुई थी तो सोनू उर्फ अबुल कैश उसे घर से किसी डॉ अनवर साहब के यहां ले गया था. लौटने के दौरान ही उसने नशीली दवा खिला दी थी. युवती को होश आया तो वह हरमू स्थित आरोपी युवक के घर पर थी. उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था.

उसने भागने का प्रयास किया तो युवक ने उसे रोका और उसे उसके अश्लील वीडियोज और फोटो दिखाये. इसके बाद से वह लगातार ब्लैकमेलिंग कर पीड़ित युवती का यौन शोषण करता रहा और दूसरे लोगों के साथ भी संबंध बनाने को मजबूर करता रहा.

इसे भी पढ़ें : पलामू: पिस्टल और गोलियों के साथ माओवादी गिरफ्तार, दो साल से वसूल रहा था लेवी

दिल्ली ले जाकर करवाया सामूहिक दुष्कर्म

पीड़िता का आरोप है कि एक केस के चलते उदय भारत संस्था बंद हो गयी तो आरोपी युवक उसे 2016 में दिल्ली ले गया. वहां उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जहांगीरपुरी ब्लॉक नंबर सी स्थित मकान में ले गया जहां उसे रोज रात अज्ञात लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता रहा. युवती को प्रतिबंधित मांस भी खिलाया. पीड़ित युवती दिल्ली से जून 2019 में अपने घर बेड़ो आ गयी.

इतना सब होने के बाद पीड़ित युवती जब आरोपी युवक अबुल कैश के पास गयी तो उसने साथ रखने से इनकार कर दिया और तीन बार तलाक कहकर कहा, तुमको हम नहीं रह सकते हैं.

इसे भी पढ़ें : राज्य में बड़े पैमाने पर हो रहा नशीली दवाइयों का अवैध कारोबार, कार्रवाई के बाद भी नहीं लग रहा लगाम

चेक पर साइन करवा अपने पास रख लिया

आरोपी युवक अबुल कैश ने पीड़ित युवती के दो बैंक अकाउंट के चेक पर जबरदस्ती हस्ताक्षर कर उसे अपने पास रख लिया है और चेक बाउंस करवा कर पीड़ित युवती के ऊपर केस करवाने के फिराक में है.

धर्मांतरण, प्रतिबंधित मांस खिलाने, ब्लैकमेलिंग कर शारीरिक शोषण करने को लेकर पीड़ित युवती ने बेड़ो थाना में शिकायत दर्ज कर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढ़ें : सिल्ली के बदले टुंडी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: