GiridihJharkhand

विवाहिता की ससुराल में गला दबाकर हत्या, ससुर को बनाया बंधक

Giridih:  बेंगाबाद थानान्तर्गत ओझाडीह गांव में सोमवार की रात विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गयी. मिली जानकारी के अनुसार मधुपुर थानान्तर्गत नैयाडीह की 21 वर्षीय बवीता देवी की शादी 2018 में ओझाडीह के तेजन पंडित के पुत्र भवानी पंडित के साथ हुई थी.

सदर अस्पताल में मृतका के भाई नेपाल पंडित ने बताया कि शादी के चंद दिनों बाद ही बबिता का पति भवानी दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा था. कहा कि सप्ताह भर से मोटर साईकिल की मांग को लेकर बहन का पति प्रताड़ित कर रहा था. सोमवार को मोटर साईकिल को लेकर पति-पत्नी के बीच तीखी बहस हुई.

कुआं में गिर कर हुई संदिग्ध मौत

बताया कि गोलट शादी के बावजूद बहन को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. सोमवार की शाम मायके में रह रही पत्नी ने फोन पर सूचना दी कि बबिता कुंआ में गिर गयी है. सूचना पर ओझाडीह पहुंचा तो बहन की सांस चल रही थी. तत्काल उसे बेंगाबाद स्वास्थ्य केन्द्र में ले जाया गया पर वहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में जांच के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. पड़ोसियों ने जानकारी दी कि बहन की गला दबाकर हत्या कर दी गयी है.

परिजनों ने तेजन को बनाया बंधक

बबिता की मौत के बाद सदर अस्पताल में देखने आये ससुर तेजन पंडित को परिजनों ने बंधक बना लिया. बेटी की मौत के लिए मृतका की मां उसके ससुर को दोषी ठहरा रही थी. तेजन को राहत तभी मिली जब नगर पुलिस फर्द बयान के लिए सदर अस्पताल पहुंची. नेपाल पंडित के बयान पर फर्द बयान दर्ज कर लिया गया है. मामले की पुलिस जांच कर रही है. इस बाबत तेजन ने कहा कि दो दिन पहले से घर से बाहर हूं. कहा कि पति-पत्नी के बीच मामूली नोकझोक होती रहती थी. अब इन दो दिनों में क्या हुआ कहा नहीं जा सकता है.

इसे भी पढ़ेंः NEWS WING IMPACT:  बालू लूट पर सचिव ने DC-SP से कहा, हुआ अवैध खनन तो आप जिम्मेदार

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close