Bihar

बालिका गृह मामला : विपक्ष ने की CBI से जांच कराने की मांग

विज्ञापन

Patna : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक बालिका गृह में 29 लड़कियों के साथ यौन शोषण के मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की गयी है. यह मांग विपक्ष ने की है. इसी बीच प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ने कहा कि बिहार पुलिस ऐसा महसूस नहीं कर रही है क्योंकि हम अपने अबतक के अनुंसाधन से संतुष्ट हैं.

इसे भी पढ़ें- तेजस्वी का ट्वीट, बालिका गृह चलाने वाला बृजेश ठाकुर सरकार का करीबी व दो अखबारों का मालिक

advt

सीबीआई से करायी जाएगी जांच

बिहार के पुलिस महानिदेशक के एस द्विवेदी ने कहा कि मैं अपनी जांच से पूरी तरह संतुष्ट हूं. मुझे इसमें कोई कमी दिखाई नहीं दे रही है इसलिए नहीं लगता कि सीबीआई या किसी अन्य एजेंसी से जांच कराय जाने की जरूरत है. यह पूछे जाने पर कि केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा है कि अगर राज्य सरकार इसके लिए अनुशंसा करती है तो सीबीआई से जांच करायी जाएगी, द्विवेदी ने कहा कि राज्य सरकार का इसको लेकर अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है. गौरतलब है बिहार विधानमंडल में तथा संसद में विपक्षी दलों के सदस्यों ने इस मामले को उठाया था. इस पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह कहा था कि अगर राज्य सरकार अनुशंसा करती है तो सीबीआई जांच करायी जाएगी.

इसे भी पढ़ें- बालिका गृह यौन शोषण मामला : खुदाई में नहीं मिला कोई शव

तेजस्वी ने भी किया तंज

इस मामले में तेजस्वी ने भी एक ट्वीट किया है. तेजस्वी ने ट्वीट किया है और बालिका आश्रय गृह के संचालक पर आरोप लगाए हैं. तेजस्वी ने आरोपित एनजीओ मालिक के बिहार सरकार के रहनुमाओं साथ मधुर संबंध होने की बात कही है. साथ ही उन्होंने कहा है कि संचालक बृजेश ठाकुर दो अखबार चलाता है. मुख्यमंत्री के अधीन पीआरडी विभाग ने उसे प्रेस समिति का सदस्य बनाया हुआ है. उसके अखबार के कम सर्कुलेशन के बावजूद उसे करोड़ों के विज्ञापन मिलते हैं. वह एक बड़े मीडिया समूह के उच्च अधिकारी का रिश्तेदार है.

adv

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close