न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

साथ मे शराब पी, छेड़खानी का विरोध किया तो कार से फेंक दिया

पुलिस ने दो आरपियों को किया गिरफ्तार, लड़की के परिचित थे आरोपी

417

Chakradharpur/Chaibasa: चक्रधरपुर-चाईबासा रुट के एनएच 75 के किनारे पुलिस को बेहोशी की हालत में एक लड़की मिली. लड़की ने पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया. लड़की ने बताया कि उसके दोस्तों ने ही पहले उसे शराब पिलाई और फिर उसे कार से फेंक दिया.

इसे भी पढ़ें- गांडेय बीडीओ पर हमले के दोषी शीघ्र होंगे गिरफ्तार : डीआईजी

क्या है पूरी घटना

hosp3

लड़की ने बताया कि वो पिछले दो सालों से अपने परिवार से अलग होकर चक्रधरपुर में अपनी सहेली के साथ भाड़े के मकान में रहती है. शनिवार की सुबह उसके दोस्त आसमान तियु ने फोन कर उसे चाईबासा बुलाया. वो चक्रधरपुर से ट्रेन से सुबह नौ बजे चाईबासा आई और खप्परसाई में अपनी मौसी के घर चली गई. दोपहर एक बजे के करीब आसमान ने उसे फोन कर कचहरी तालाब के पास आने के लिए कहा. वो करीब तीन बजे कचहरी तालाब पहुंच गई. यहां आसमान के साथ महेश चौधरी भी था. इसके बाद महेश और आसमान उसे बाइक पर बैठाकर टुंगरी स्थित मयूर होटल ले गए. वहां पर तीनों ने खाना खाया.

इसे भी पढ़ें- मसानजोर डैम की तरफ आंख उठाकर देखने वाले की आंखें निकाल ली जायेगीः लुईस मरांडी

महेश ने फोन कर स्कॉर्पियो मंगा ली

मयूर होटल में खाना खाने के बाद महेश ने फोन कर स्कॉर्पियों मंगा ली. स्कॉर्पियों में बैठकर तीनों टूंगरी स्थित अंग्रेजी शराब दुकान गए. वहां से शराब खरीदकर नरसंडा-बरकेला सड़क पर निकल गए. युवती ने बताया कि महेश और आसमान ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई. इस दौरान युवती ने आसमान से उसे चक्रधरपुर छोड़ने के लिए कहा. युवती ने चक्रधरपुर पहुंचने पर जब सहेली को फोन किया तो उसने जमशेदपुर में रहने की बात कही.

इसे भी पढ़ें-सरना और ईसाई समुदाय के लोगों ने ठोका भाजपा से जुड़े लोगों पर मुकदमा

चक्रधरपुर से दोबारा दोस्तों के साथ चाईबासा लौटी युवती

इसके बाद सभी वापस चाईबासा लौट रहे थे. युवती ने कहा कि चक्रधरपुर से खूंटपानी आने पर सभी ने फिर से शराब पी. शराब पीने की वजह से उसे उल्टी होने लगी. कुछ देर बाद स्कॉर्पियों में आगे बैठा महेश भी पीछे की सीट पर आ गया. महेश ने उसे अपने और आसमान के बीच में बैठा लिया. आसमान दूसरे किनारे बैठ गया. इसके बाद उन्होने उसके साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी. लगातार विरोध करने पर उन लोगों ने उसे बायहातु के पास सूनसान सड़क पर स्कॉर्पियों से नीचे फेंक दिया. चोट व नशे के कारण वो वहीं बेहोश पड़ी रही. बाद में जब होश आया तो सदर अस्पताल में थी.

इसे भी पढ़ें- देहरादून, राजस्थान, पिठौरागढ़ से जालंधर तक फैला है राज्य के IFS अफसरों का साम्राज्य

लड़की ने दुराचार की बात से किया इंकार

लड़की ने अपने साथ दुष्कर्म की बात से इनकार किया है. लड़की ने सिर्फ छेड़छाड़ की बात कही है. लड़की का मेडिकल टेस्ट कराकर आगे का अनुसंधान किया जा रहा है. रविवार को दो युवकों महेश चौधरी और आसमान तियु को गिरफ्तार किया गया. दो अन्य आरोपी चोकरो सुंडी और चालक दुबराज संवैया की पहचान हो गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापामारी कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: