न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह में बंद समर्थकों का जोरदार प्रदर्शन, विपक्ष के नेताओं ने दी गिरफ्तारियां

झामुमो और माले सबसे अधिक सक्रिय , सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी

598

Giridih : दिन चढ़ते ही गिरिडीह में बंद समर्थकों ने जगह-जगह प्रदर्शन शुरू कर दिया. झामुमो, माले, झाविमो, कांग्रेस, राजद, भाकपा समेत कई विपक्षी दलों के नेता और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर जमकर सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया. कांग्रेस और झाविमो के कार्यकर्ता जहां टावर चौक पर जमे हुए थे, वहीं माले के कार्यकर्ता अंबेडकर चौक पर प्रदर्शन कर रहे थे.

झामुमो और माले सबसे अधिक सक्रिय
बंद में झामुमो और माले की ओर से सबसे अधिक भागीदारी देखी गई. जहां दूसरे दल कुछ चौक-चौराहों पर ही सक्रिय दिखे, वहीं झामुमो और माले के कार्यकर्ता नारेबाजी के साथ पूरे शहर का भ्रमण कर प्रदर्शन कर रहे थे. माले के प्रदर्शन का नेतृत्व राजेश यादव और राजेश सिन्हा कर रहे थे. झामुमो के प्रदर्शन का नेतृत्व सुदिव्य सोनू और संजय सिंह कर रहे थे.

giridih 3
टावर चौक पर प्रदर्शन करते जेवीएम के कार्यकर्ता

इसे भी पढ़ें:-बंद का कई जिलों में दिखा असर, कहीं रोड जाम तो कहीं रोकी ट्रेन

माले और झामुमो के नेता हुए गिरफ्तार
बंद के प्रदर्शन के दौरान पुलिस प्रशासन ने कई दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया. शांतिपूर्ण तरीके से नेताओं ने अपनी गिरफ्तारी दी. गिरफ्तार होने वालों में सबसे अधिक संख्या माले कार्यकर्ताओं की थी. सभी को पुलिस कंट्रोल रूम में रखा गया.

giridih 4
बंद को लेकर सबसे अधिक सक्रिय दिखे जेएमएम कार्यकर्ता

इसे भी पढ़ें:-चतराः जबरन दुकानें बंद करा रहें समर्थक गिरफ्तार, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

विपक्षी दलों के कई नेता सड़कों पर उतरे
बंद में झामुमो के वरिष्ठ नेत्री प्रमिला मेहरा, शाहनवाज, अभय सिंह, झाविमो के लक्ष्मण स्वर्णकार, नवीन सिन्हा, कांग्रेस के नरेश वर्मा सहित के प्रमुख नेता अपने-अपने दलों की अगुवाई करते दिखे.

giridih 1
गिरिडीह में गिरफ्तारी देते माले कार्यकर्ता

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: