ChaibasaJamshedpurJharkhand

धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने एवं महिलाओं के प्रति अभद्र टिप्पणी करने के मामले में गिरिराज सेना ने तीन युवकों के खिलाफ चक्रधरपुर थाना में की लिखित शिकायत

शिकायत के बाद पुलिस एक्शन में, एक युवक को लिया हिरासत में

Chakradharpur : सनातन धार्मिक भावना को आहत पहुंचाने एवं महिलाओं के प्रति फेसबुक के माध्यम से अभद्र टिप्पणी करने के मामले में गिरिराज सेना ने चक्रधरपुर थाना में तीन युवकों के खिलाफ लिखित शिकायत देकर आरोपियों के प्रति कठोर कार्रवाई की मांग की है. लिखित शिकायत में गिरिराज सेना के प्रमुख कमल देव गिरि ने कहा है कि सोशल मीडिया के द्वारा हमारे देवी-देवताओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी करने के साथ ही महिलाओं के प्रति भी अभद्र टिप्पणी करना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस मामले में चक्रधरपुर थाना को लिखित शिकायत दर्ज कर दोषियों कि खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग की है.

इधर, इस मामले में विश्व हिंदू परिषद कुंज बिहारी मिश्र ने भी चक्रधरपुर थाना में लिखित शिकायत देकर कहा है कि सनातन धर्म के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणियां किया गया है. इससे हिंदू समाज में काफी आक्रोश है. इससे शहर का माहौल बिगड़ता जा रहा है, इसलिए दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

क्या है मामला

Catalyst IAS
SIP abacus

शहर के संतोषी मंदिर के पुजारी प्रभाकर दुबे ने 17 मई 2022 को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर एक धार्मिक पोस्ट किया था. इसके बाद ही एक धर्म विशेष के तीनों युवकों ने सनातन धर्म व महिलाओं के प्रति टिप्पणी की है. इसके बाद से ही लोगों में काफी आक्रोश है. चक्रधरपुर पुलिस ने घटना के लिखित शिकायत के बाद एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस घटना में जबकि नामजद दोनों युवक फरार है पुलिस छापेमारी कर रही है.

MDLM
Sanjeevani

ये भी पढ़ें: IAS पूजा सिंघल प्रकरण: साहिबगंज DMO पहुंचे ईडी ऑफिस, पूछताछ शुरू

Related Articles

Back to top button