BiharNEWS

पटना पहुंचे गिरिराज ने सवालों से बनायी दूरी, कहा- अब लोग केवल काम चाहते हैं

PATNA: केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहली बार पटना पहुंचे. मंत्रिमंडल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें विकास मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी है. दिल्ली से पटना पहुंचे गिरिराज सिंह से कई सवाल पूछे गए लेकिन वह सवाल को नजरअंदाज करते नजर आए हालांकि जब उनसे कॉमन सिविल कोड को लेकर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने बहुत कुछ बोलने से परहेज किया.

 

इसे भी पढ़ें : लालू के करीबी जगदानंद के इस्तीफे पर तेज प्रताप ने कहा- हम हैं क्या जो हमसे नाराजगी होगी

गिरिराज सिंह ने केवल इतना कहा कि सरकार अपना काम करेगी वहीं गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा अभी एकजुटता कि नहीं काम की जरूरत है लोग केवल काम चाहते हैं और वह काम सरकार करेगी.

 

Catalyst IAS
ram janam hospital

बता दें कि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद गिरिराज सिंह को ग्रामीण विकास मंत्रालय का जिम्मा दिया गया है इस मंत्रालय की बड़ी जिम्मेदारी के साथ-साथ गिरिराज सिंह के सामने कई चुनौतियां भी है क्योंकि पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह को भी ग्रामीण विकास मंत्रालय का जिम्मा सौंपा गया था तब उन्होंने मनरेगा जैसी महत्वपूर्ण योजना से गरीबों को फायदा पहुंचाने में अपनी बड़ी भूमिका निभाई थी.

 

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

ऐसे में गिरिराज सिंह को भी इसी मंत्रालय का जिम्मा दिया गया है गिरिराज सिंह के सामने कई नई चुनौतियां हैं और अपने आपको साबित करने का मौका है. गिरिराज 4 दिनों तक बिहार में रहेंगे. पटना के बाद वह बेगूसराय में कई कार्यक्रम में शिरकत करेंगे उसके बाद वह 13 को दिल्ली लौट जाएंगे.

 

Related Articles

Back to top button