GiridihJharkhand

#Giridih : महिलाओं का WhatsApp ग्रुप बना आपत्तिजनक कंटेंट भेजने वाला युवक गिरफ्तार

Giridih : WhatsApp में महिलाओं का समूह बनाकर उसमें आपत्तिजनक तस्वीरें व अन्य सामग्री पोस्ट करने के आरोपी युवक को गिरिडीह पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

युवक का नाम मुकेश कुमार दास है जो मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शीतलपुर का रहनेवाला है. नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो के नेतृत्व में पुलिस ने सुबह में ही आरोपी को उसके घर से दबोचा था.

इस दौरान आरोपी के पास से अश्लील व आपत्तिजनक चैटिंग, पोस्ट व तस्वीरों के प्रिंट आउट भी बरामद किये गये हैं.

advt

इसे भी पढ़ें : हद है! ये एक इंस्पेक्टर व चार दारोगा रहेंगे तभी लातेहार पुलिस करा पायेगी शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव

आधार कार्ड बनाता था, वहीं से जुटाये नंबर

मुकेश शहर के बक्सीडीह स्थित एक कंप्यूटर दुकान में काम करता था और आधार कार्ड बनाया करता था. इसी दौरान उसने युवतियों और महिलाओं के नंबर जुटाये.

उसने व्हाट्सअप में समूह बनाकर शहर की कई महिलाओं और युवतियों को जोड़ रखा था. आपत्तिजनक कंटेट मिलने पर एक महिला ने महिला थाने में मुकेश के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज कराया था.

उसके दिये आवेदन के आधार पर ही महिला थाना पुलिस कांड संख्या 131/17 दर्ज कर जांच में जुट गयी थी. तब तक आरोपी युवक फरार हो चुका था.

adv

नगर थाना प्रभारी और थाना के टाइगर मोबाइल के जवान राजेश कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को आरोपी युवक को दबोच लिया.

इसे भी पढ़ें : यूं ही रघुवर और सरयू की दूरियां नहीं बढ़ी, जनिये मंत्री रहते सरकार पर कब कैसे किया वार, पढ़ें पांच साल के ट्विट्स

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button