न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Giridih : महिलाओं का WhatsApp ग्रुप बना आपत्तिजनक कंटेंट भेजने वाला युवक गिरफ्तार

764

Giridih : WhatsApp में महिलाओं का समूह बनाकर उसमें आपत्तिजनक तस्वीरें व अन्य सामग्री पोस्ट करने के आरोपी युवक को गिरिडीह पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

युवक का नाम मुकेश कुमार दास है जो मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शीतलपुर का रहनेवाला है. नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो के नेतृत्व में पुलिस ने सुबह में ही आरोपी को उसके घर से दबोचा था.

इस दौरान आरोपी के पास से अश्लील व आपत्तिजनक चैटिंग, पोस्ट व तस्वीरों के प्रिंट आउट भी बरामद किये गये हैं.

इसे भी पढ़ें : हद है! ये एक इंस्पेक्टर व चार दारोगा रहेंगे तभी लातेहार पुलिस करा पायेगी शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव

hotlips top

आधार कार्ड बनाता था, वहीं से जुटाये नंबर

मुकेश शहर के बक्सीडीह स्थित एक कंप्यूटर दुकान में काम करता था और आधार कार्ड बनाया करता था. इसी दौरान उसने युवतियों और महिलाओं के नंबर जुटाये.

उसने व्हाट्सअप में समूह बनाकर शहर की कई महिलाओं और युवतियों को जोड़ रखा था. आपत्तिजनक कंटेट मिलने पर एक महिला ने महिला थाने में मुकेश के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज कराया था.

उसके दिये आवेदन के आधार पर ही महिला थाना पुलिस कांड संख्या 131/17 दर्ज कर जांच में जुट गयी थी. तब तक आरोपी युवक फरार हो चुका था.

नगर थाना प्रभारी और थाना के टाइगर मोबाइल के जवान राजेश कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को आरोपी युवक को दबोच लिया.

इसे भी पढ़ें : यूं ही रघुवर और सरयू की दूरियां नहीं बढ़ी, जनिये मंत्री रहते सरकार पर कब कैसे किया वार, पढ़ें पांच साल के ट्विट्स

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like